Create

विराट कोहली के साथ फुटबॉल खेलते हुए घटी ये बड़ी घटना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

विराट कोहली ट्रेनिंग के दौरान फुटबॉल खेलते नजर आते हैं
विराट कोहली ट्रेनिंग के दौरान फुटबॉल खेलते नजर आते हैं
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इन्स्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो एक चुनौती में असफल होते हुए नजर आये। विराट कोहली इस वीडियो में फुटबॉल खेल रहे थे और इस दौरान उन्होंने बॉल को गोलपोस्ट में मारने का प्रयास किया लेकिन वह फेल हो गए। विराट कोहली ने फुटबॉल को यह किक बहुत दूर से लगाई, जो पोल के एक कॉर्नर पर जाकर लगी। गोलपोस्ट में बॉल न जाने पर विराट कोहली मायूस नजर आये लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड दौरे में हुआ बड़ा बदलाव, प्रमुख सीरीज को लेकर लिया गया बड़ा फैसला

विराट कोहली ने फुटबॉल खेलते हुए यह वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज (Accidental Crossbar Challenge) और साथ में हँसते हुए की इमोजी भी शेयर की। विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ट्रेनिंग के दौरान फुटबॉल खेलते नजर आते हैं, साथ ही भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री उनके करीबी दोस्त भी हैं। विराट कोहली के इस पोस्ट पर उनकी इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा ने भी कमेन्ट किया और लिखा कि वाह! क्या शानदार प्रयास था!

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आगामी इंग्लैंड दौरे (England Tour 2021) के लिए टीम के साथ बायोबबल में जुड़ गए हैं। 1 जून तक वह साथी खिलाड़ियों के साथ क्वारंटाइन रहेंगे और फिर 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए उड़ान भरेंगे और वहां पहुँच कर 7-8 दिन तक फिर क्वारंटाइन में रहेंगे। क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद विराट कोहली भारतीय टीम के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) की तैयारियों में जुट जायेंगे। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच यह फाइनल मुकाबला खेला जायेगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद भारतीय टीम तक़रीबन 1 महीने से ज्यादा समय के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...