Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव ने किये बड़े-बड़े खुलासे, क्रिकेट नहीं खेलते तो करते ये फेमस काम

Photo- Suryakumar Yadav Instagram
Photo- Suryakumar Yadav Instagram
Rahul
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इन्स्टाग्राम के जरिये अपने जीवन और क्रिकेट को लेकर बड़े-बड़े खुलासे किये। सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), एमएस धोनी (MS Dhoni) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर बड़ी बात कही है, तो साथ ही उन्होंने क्रिकेट के अलावा अपने करियर को लेकर भी खुलासा किया है। सूर्यकुमार यादव ने अपने फेवरेट शॉट और अपनी फेवरेट पारी को लेकर भी दर्शकों को बताया।

आईपीएल (IPL 2019) स्थगित होने के बाद सूर्यकुमार यादव अपने घर पर मौजूद हैं। इस दौरान उन्होंने इनस्टग्राम पर अपने फैन्स से सवाल पूछने को कहा, जिसपर उन्होंने कई मजेदार जवाब भी दिए। सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर के लिए एक-एक शब्द में बड़ी बात कही। विराट कोहली को प्रेरणास्त्रोत, रोहित शर्मा को हिटमैन, एमएस धोनी को लीजेंड और सचिन तेंदुलकर को भगवान बताया है। फैन्स ने उनसे उनके फेवरेट शॉट और पारी के बारे में पूछा, तो उन्होंने फेवरेट शॉट में झाड़ू की फोटो शेयर किया, जिससे उनका मतलब स्वीप शॉट से है और फेवरेट पारी में उन्होंने भारत के लिए शानदार अर्धशतक लगाने वाली पारी को चुना।

Photo- Suryakumar Yadav Instagram
Photo- Suryakumar Yadav Instagram

सूर्यकुमार यादव ने क्रिकेट को लेकर भी बड़ा बयान दिया, जिसमें एक दर्शक ने उनसे पूछा कि आपके लिए क्रिकेट कितना जरुरी है, तो उन्होंने जवाब दिया कि जितना सांस लेना जरुरी है उतना ही क्रिकेट जरुरी है। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट के अलावा अपने दूसरे करियर को लेकर भी जवाब दिया। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि यदि वह क्रिकेट नहीं खेलते, तो वह एक्टिंग करते हुए नजर आते। इस दौरान उन्होंने अपने फेवरेट डायलॉग का एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने फिल्म अंदाज़ अपना अपना का एक डायलॉग शेयर किया।

यह भी पढ़ें - राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर पाकिस्तान के खिलाड़ी का बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लेकर भी कहा कि हम एक फैमिली की तरह हैं। इसके बाद उन्होंने रनबीर कपूर को अपना फेवरेट एक्टर बताया। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपने फेवरेट फ़ूड का भी खुलासा किया और बताया कि उन्हें बिरयानी बहुत पसंद है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now