Create

सूर्यकुमार यादव ने 99 मीटर लंबा छक्‍का जड़ा, हार्दिक पांड्या का रिएक्‍शन हुआ वायरल, देखें वीडियो

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
reaction-emoji
Vivek Goel

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्‍टार सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल (IPL) 2021 में मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक जमाया, जिसकी बदौलत मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 152 रन बनाए। बता दें कि केकेआर के कप्‍तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया था।

मुंबई इंडियंस की शुरूआत अच्‍छी नहीं रही और ओपनर क्विंटन डी कॉक (2) जल्‍दी आउट हो गए। इसके बाद कप्‍तान रोहित शर्मा (43) और सूर्यकुमार यादव (56) ने दूसरे विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी की। सूर्यकुमार यादव ने आक्रामक बल्‍लेबाज की भूमिका निभाई और 36 गेंदों में सात चौके और दो छक्‍के की मदद से 56 रन बनाए। यादव ने पैट कमिंस द्वारा किए पारी के 10वें ओवर में लंबा छक्‍का जड़कर 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

सूर्यकुमार यादव का 99 मीटर लंबा छक्‍का, हार्दिक पांड्या का रिएक्‍शन

10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने कमिंस की लेंथ बॉल पर शानदार फ्लिक जमाया और गेंद पार्क के बाहर भेज दी। सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही आकर्षक अंदाज में यह शॉट जमाया, जिसे देखकर हार्दिक पांड्या के होश उड़ गए। पता चला कि सूर्यकुमार यादव का यह छक्‍का 99 मीटर की दूरी का था। स्‍टाइलिश दाएं हाथ के बल्‍लेबाज इस समय विश्‍वास से लबरेज हैं। उन्‍होंने हाल ही में टीम इंडिया के लिए डेब्‍यू किया था।

सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन अंदाज में अर्धशतक पूरा जरूर किया, लेकिन अगले ही ओवर में शाकिब अल हसन ही गेंद पर शुभमन गिल को कैच थमाकर वो पवेलियन लौट गए। सूर्यकुमार यादव के आउट होते ही मुंबई इंडियंस की टीम संघर्ष करने लगी और केकेआर के गेंदबाजों का उनके पास कोई जवाब नहीं था। सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 9.3 ओवर में 66 रन ही जोड़ सकी। हार्दिक पांड्या (15) , क्रुणाल पांड्या (15), और किरोन पोलार्ड (5) कुछ खास नहीं कर सके। याद दिला दें कि मुंबई इंडियंस को अपने पहले मैच में आरसीबी के हाथों शिकस्‍त मिली थी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...