Create

विराट कोहली की बड़ी फैन हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी की पत्नी, भारत से है ख़ास रिश्ता

Photo - Virat Kohli & Samiya Arzoo Instagram
Photo - Virat Kohli & Samiya Arzoo Instagram
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पॉपुलैरिटी विश्व भर में हैं। विराट कोहली की बल्लेबाजी और उनके खेलने के जज्बे को हर क्रिकेट फैन सलाम करता है। साथ ही उनके गुड लुक्स महिलाओं में काफी मशहूर भी हैं। ऐसे में विश्व भर के साथ पाकिस्तान में भी विराट कोहली की फैन फॉलोइंग बहुत है। हर कोई उनकी शानदार बल्लेबाजी का फैन है। विराट कोहली की फैन लिस्ट में शामिया आरज़ू (Samiya Arzoo) का भी नाम हैं। आपको बता दें कि शामिया आरजू पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) की पत्नी हैं और वह विराट कोहली को एक बल्लेबाज के रूप में बेहद पसंद करती हैं।

भारत में हरियाणा राज्य की ही रहने वाली शामिया आरजू ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ निकाह किया था। कुछ साल पहले दोनों दुबई में ही मिले और एक दूसरे के साथ वक्त बिताने लगे और फिर बाद में परिणय सूत्र में बंध गए। शामिया आरजू ने एक इन्स्टाग्राम सेशन के दौरान यह खुलासा किया था कि विराट कोहली उनके फेवरेट बल्लेबाज हैं और वह भारतीय कप्तान की बहुत बड़ी फैन हैं।

इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स के सवालों के जवाब देते हुए शामिया आरजू ने यह खुलासा किया। एक दर्शक ने उनसे पूछा कि आपके फेवरेट गेंदबाज तो हसन अली होंगे लेकिन फेवरेट बल्लेबाज कौन हैं? जिसपर उन्होंने विराट कोहली का नाम लिखा।

Photo Courtesy : Samiya Hassan Ali
Photo Courtesy : Samiya Hassan Ali

भारत और पाकिस्तान के बीच आज शाम को महामुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जायेगा। इस मुकाबले में शामिया आरजू के पति और पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हसन अली भी हिस्सा लेते हुए नजर आ सकते हैं। उनका चयन पाकिस्तान के अंतिम 12 खिलाड़ियों में हुआ है। हसन अली का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ ख़ास नहीं रहा है। एशिया कप 2018 के दोनों मुकाबलों में और वर्ल्ड कप 2019 के लीग स्टेज मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने हसन अली की जमकर धुनाई की थी। आपको बता दें की टी20 वर्ल्ड कप में भारत का रिकॉर्ड पाकिस्तान के मुकाबले 100 प्रतिशत रहा है। अभी तक हुए 5 मुकाबलों में भारत ने पाकिस्तान को हर बार पटखनी दी है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...