Create

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर विराट कोहली ने कही बड़ी बात

Rahul
वार्म अप मुकाबलों में विराट कोहली स्वयं गेंदबाजी करते हुए नजर आये थे
वार्म अप मुकाबलों में विराट कोहली स्वयं गेंदबाजी करते हुए नजर आये थे

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच कल होने वाले मुकाबले से पहले आज प्री मैच कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हिस्सा लिया। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए भारतीय टीम में चयनित हुए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंदबाजी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे है, जिसको लेकर विराट कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक पांड्या का टीम में महत्व बताया है। उन्होंने हार्दिक की गेंदबाजी को लेकर भी अपडेट दिया और बताया कि एक बल्लेबाजी के रूप में वह टीम के लिए कितने अहम खिलाड़ी हैं।

विराट कोहली ने इस प्रेस वार्ता में हार्दिक पांड्या पर खड़े हो रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, 'हमारा मानना है कि हमारी टीम के पास काफी विकल्प हैं और जब तक हार्दिक पांड्या गेंदबाजी शुरू नहीं कर देते, तब तक हम स्थिति का पूरा फायदा उठाते हुए विकल्पों का इस्तेमाल कर सकते हैं। हार्दिक पांड्या नंबर 6 पर टीम के लिए अहम बल्लेबाज हैं और उनकी बल्लेबाजी से जो टीम को हौंसला मिलता है वह अभी आसानी से उपलब्ध नहीं हो सकता। ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय मैचों में वह एक बल्लेबाज के रूप में शानदार खेले और इसलिए मैंने उनका समर्थन किया है। हार्दिक बहुत प्रेरित हैं और टीम के लिए जल्द से जल्द एक-दो ओवर डालने को लेकर भी उत्सुक हैं।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या एक ऑलराउंडर के रूप में चुने गए लेकिन पिछले कुछ सालों से चोट के कारण उन्होंने गेंदबाजी नहीं की है। हाल ही में आईपीएल 2021 में उन्होंने कुछ मुकाबलों में रेस्ट किया, तो किसी भी मुकाबले में गेंदबाजी ही नहीं की। वर्ल्ड कप से पहले हुए वार्म अप मुकाबलों में भी वह गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आये। भारतीय टीम ने मन बना लिया है कि हार्दिक पांड्या यदि गेंदबाजी के साथ योगदान नहीं दे पाते हैं तो उन्हें एक फिनिशर के रूप में टीम में शामिल किया जायेगा। वार्म अप मुकाबलों में विराट कोहली स्वयं गेंदबाजी करते हुए नजर आये थे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment