USA स्टाफ मेंबर द्वारा गेंदबाजी सिखाये जाने पर डेल स्टेन ने दिया रिएक्शन, ICC की वीडियो में बोली मजेदार बातें

डेल स्टेन का वीडियो तेजी से हुआ था वायरल (Photo Courtesy: X)
डेल स्टेन का वीडियो तेजी से हुआ था वायरल (Photo Courtesy: ICC X)

Dale Steyn on Bowling Funny Video: अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में एक से बढ़कर एक धमाकेदार मुकाबले खेले जा रहे हैं। यह पहली बार है जब अमेरिका में आईसीसी (ICC) द्वारा किसी टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा रहा है। ऐसे में वहां के फैंस क्रिकेट के बारे में अपनी लगातार दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वर्ल्ड कप के बीच ही एक मजेदार वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें अमेरिका का एक स्टाफ मेंबर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज को डेल स्टेन को गेंदबाजी करने की टिप्स देते नजर आया था। अब इस मजेदार वीडियो पर डेल स्टेन का रिएक्शन सामने आया है।

डेल स्टेन ने मजेदार वीडियो पर दिया रिएक्शन

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वडियो शेयर किया है। वीडियो में डेल स्टेन उस वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं जिसमें उन्हें अमेरिका का स्टाफ मेंबर गेंदबाजी की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे थे। डेल स्टेन ने वीडियो को लेकर कहा कि, "बहुत मजेदार वीडियो है कुछ दिन पहले की बात है। मैं और मेरी गर्लफ्रेंड ग्राउंड जीरो पर थे और हम मेमोरियल एरिया के पास घूम रहे थे और संयोग से हम नेट के पास आ गए। वहां आकर मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को कहा ‘मैं यहां कुछ गेंद करने जा रहा हूं।’ मुझे नहीं पता था वहां लोग गेंदबाजी सीखा रहे थे। यह काफी अच्छा अनुभव था। मैंने यह सोचा कि यह बताने का कोई मतलब नहीं है कि मैं कौन हूं या इसका बड़ा मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। जो कुछ वहां हुआ वह बहुत मजेदार था। हम वहां से हंसते हुए लौटे।"

डेल स्टेन ने आगे कहा कि "वहां से लौटने के बाद मेरे एक दोस्त ने मुझे मैसेज किया। उसने मेरी स्टोरी देखी और कहा कि तुम्हें इसे पोस्ट करना चाहिए और मैंने किया। और हां यह काफी वायरल हो गया। यह शानदार अनुभव था। मुझे नहीं लगता कि वहां किसी ने भी मुझे पहचाना। इसमें कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं था। यह सब सामान्य था और यह काफी अच्छा साबित हुआ। शायद एक व्यक्ति मेरे पास आया उसने मुझे बल्लेबाजी करने को कहा और मैं उसमें काफी बेकार था। गेंद मेरे शिन और घुटने पर लगी। हम खुद पर हंस रहे थे और कंटेंट ने काफी अच्छा किया।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now