PAK vs CAN: पाकिस्तान या कनाडा कौन मारेगा बाजी? अंबाती रायडू ने भविष्यवाणी कर सबको चौंकाया 

कनाडा और पाकिस्तान के बीच होगा मुकाबला (Photo Courtesy: Canada Cricket X and X)
कनाडा और पाकिस्तान के बीच होगा मुकाबला (Photo Courtesy: Canada Cricket X and X)

Ambati Rayudu on Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) पाकिस्तान के लिए अब तक किसी बुरे सपने की तरह रहा है। ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) का अभी तक जीत का खाता नहीं खुल सका है और उन्हें अब तक खेले दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। अपने खराब प्रदर्शन को भूलकर पाकिस्तान टीम आज कनाडा के खिलाफ टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। न्यूयॉर्क में होने वाले मुकाबले में पाकिस्तान का पलड़ा भी भारी माना जा रहा है। हालांकि पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने मैच को लेकर बड़ी भविष्वाणी की है जिसने सबको चौंका दिया है।

कनाडा या पाकिस्तान कौन मारेगा बाजी

पाकिस्तान और कनाडा के बीच होने वाले मैच में जीतने वाली टीम की भविष्यवाणी करते हुए अंबाती रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि ‘बिल्कुल कनाडा, जिस तरह से पाकिस्तान खेल रही है कोई भी उन्हें हरा सकता है। मैं पाकिस्तान क्रिकेट की बेइज्जती नहीं कर रहा हूं। लेकिन जिस तरह से वह फिलहाल खेल रहे हैं कोई भी टीम उन्हें मात दे सकती है।’ अंबाती रायडू के कनाडा को विनर चुनने से फैंस काफी चौंके हुए हैं। हालांकि रायडू ने पाकिस्तान के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए यह बयान दिया है।

पाकिस्तान ने अपने पिछले मुकाबले में भारत के खिलाफ जीता हुआ मुकाबला हार गई थी। मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के सामने 120 रनों का मामूली सा लक्ष्य रखा था। पाकिस्तान के बल्लेबाज यह छोटा सा लक्ष्य भी हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाए थे। पूरी टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 113 रन बना पाई थी और मुकाबला 6 रन से हार गई थी। ऐसे में पाकिस्तान की टीम अपने इस खराब प्रदर्शन को भूलकर कनाडा के खिलाफ बिल्कुल नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी।

अंबाती रायडू के अलावा भारत के पूर्व फिरकी गेंदबाज पीयूष चावला ने भी पाकिस्तान कनाडा मुकाबले पर भविष्यवाणी की है। पीयूस ने मुकाबले पर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि ‘मैं यहां थोड़े अनुभव के साथ जाऊंगा। क्योंकि पाकिस्तान की टीम काफी लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रही है और कनाडा काफी नई है। ऐसे में मुकाबले में पाकिस्तान का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।’

Quick Links

App download animated image Get the free App now