Create

भारतीय खिलाड़ी का ट्विटर हुआ हैक, हैकर ने ट्वीट किये अपशब्द

Rahul
Photo : AFP and Krunal Pandya Instagram Story
Photo : AFP and Krunal Pandya Instagram Story

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया गया है। उनके ट्विटर अकाउंट से उनके फॉलोअर्स और यूजर्स को अपशब्द भरे ट्वीट किये गए है, जिसपर सभी हैरान रह गए। क्रुणाल पांड्या के ट्विटर हैंडल से बिटकॉइन्स को बेचने के भी ट्वीट किये गए। हालांकि क्रुणाल पांड्या ने तुरंत सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म की मदद लेते हुए बताया है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया। इसलिए किसी भी प्रकार के मेसेज का रिप्लाई न दें। क्रुणाल पांड्या ने यह पोस्ट इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। कुछ समय पहले उनके ट्विटर हैंडल को रिस्टोर कर लिया गया है और हैकर के द्वारा किये गए ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया है।

आपको बता दें कि क्रुणाल पांड्या को श्रीलंका दौरे के बाद से टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। हाल ही में चयनित हुई वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 टीम में भी उन्हें मौका नहीं मिला है। इससे पहले आईपीएल (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम ने उन्हें रिलीज़ कर दिया था और अब वह आगामी आईपीएल के लिए कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहें हैं, जिसके फोटोज और वीडियो वह सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।

आईपीएल 2022 में दो नई टीमों का चयन किया गया है। लखनऊ सुपर जायंट्स और अहमदाबाद फ्रैंचाइज़ी इस बार के आईपीएल में हिस्सा लेंगी। क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद ने अपनी टीम में बतौर कप्तान अपनी टीम में शामिल किया है। कयास यह लगाये जा रहें हैं कि आगामी मेगा ऑक्शन में हार्दिक पांड्या अपने भाई क्रुणाल पांड्या को भी अहमदाबाद फ्रैंचाइज़ी में शामिल कर सकते हैं, जिससे एक बार फिर दोनों भाई मुंबई इंडियंस के अलावा किसी और टीम में एक साथ खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

क्रुणाल पांड्या के ट्विटर हैंडल से बिटकॉइन्स को बेचने के भी ट्वीट किये गए (Photo : Twitter)
क्रुणाल पांड्या के ट्विटर हैंडल से बिटकॉइन्स को बेचने के भी ट्वीट किये गए (Photo : Twitter)

क्रुणाल पांड्या ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल श्रीलंका के दौरे पर टी20 फॉर्मेट में खेला था। उसके बाद उन्हें उस दौरे पर कोरोना हुआ, जिसके चलते वह बाकी मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment