Create
Notifications

डेवोन कॉनवे के दोहरे शतक को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, डू प्लेसी ने किया शानदार ट्वीट

England v New Zealand: Day 2 - First Test
England v New Zealand: Day 2 - First Test
reaction-emoji
Rahul

न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lords's Cricket Ground) पर जबरदस्त दोहरा शतक जड़ा है। उनके द्वारा खेली गई 200 रनों की पारी ने कई कीर्तिमान ध्वस्त किये हैं और क्रिकेट जगत से भी उन्हें इस पारी को लेकर सराहना मिली है। डेवोन कॉनवे ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ पहली पारी में 200 रन बनायें, जिसमें 22 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। डेवोन कॉनवे के शानदार 200 रन की बदौलत न्यूज़ीलैंड ने पहली पारी में 378 रन बना लिए हैं और टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। कॉनवे द्वारा बनाया गया यह दोहरा शतक वर्षों तक याद रखा जायेगा।

डेवोन कॉनवे की इस शानदार पारी को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चे हो रहें हैं। क्रिकेट जगत से कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी इस पारी की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर अपने विचार रखें। दक्षिण अफ्रीका में जन्में डेवोन कॉनवे को लेकर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व टेस्ट कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने ट्वीट किया। साथ ही क्रिकेट प्रेमियों ने भी उनकी इस पारी की तारीफ करते हुए जबरदस्त ट्वीट्स किये हैं।

डेवोन कॉनवे के शानदार दोहरे शतक को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं:

(क्रिकेट का घर कहा जाने वाला लॉर्ड्स पर खेलते हुए अपने डेब्यू मैच में दोहरा शतक। इससे पता चलता है कि सपने किस लिए बने होते है। शानदार खेले डेवोन कॉनवे।)

(नम्बर 11 का बल्लेबाज दूसरा रन लेने के चक्कर में दोहरे शतक वाले बल्लेबाज को रन आउट करा देता है। यह तो क्रिकेट कॉमेडी हो गई लेकिन क्या शानदार साझेदारी थी। लॉर्ड्स में क्रिकेट की वापसी देखकर अच्छा लगा और यादगार पारी का भी जश्न मनाया गया। मुबारक हो डेवोन कॉनवे।)

(लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर तालियों की गडगड़ाहट से हमारे नए दोहरा शतक लगाने वाले डेवोन कॉनवे का स्वागत किया गया।)

(इंग्लैंड में अपने पहले मैच में दोहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने डेवोन कॉनवे, आपकी बल्लेबाजी खूबसूरत रही।)


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...