‘वामिका को बल्ला घुमाने में...’, विराट कोहली ने अपनी बेटी और क्रिकेट का स्पेशल कनेक्शन बताया

बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखते हैं विराट कोहली (Photo Courtesy: X)
बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखते हैं विराट कोहली (Photo Courtesy: X)

Virat Kohli on Daughter Vamika: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में 18 मई को लीग फेज का सबसे धमाकेदार मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। इस मुकाबले के नतीजे से यह साफ हो पाएगा कि आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम कौन होगी। कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल प्लेऑफ का टिकट पक्का कर लिया है। वहीं आरसीबी के अहम मुकाबले से पहले टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बेटी वामिका को लेकर खास बातचीत की है।

वामिका को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर विराट कोहली के इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कोहली आरसीबी के मिस्टर नैग्स के साथ मजेदार अंदाज में बातचीत की है। इंटरव्यू के दौरान नैग्स ने कोहली से पूछा कि ‘पापू कैसा है? विराट ने फिर पूछा पापू कौन? जिस पर मिस्टर नैग्स ने बताया कि पापू मतलब बेबी। इसके बाद विराट कोहली ने बताया कि बेबी एकदम बढ़िया है स्वस्थ्य है और सबकुछ सही है। विराट के बताने के बाद मिस्टर नैग्स ने मजाक में कहा कि एक बेबी आईपीएल में और एक डबल्यूपीएल के लिए। नैग्स की यह बात सुन विराट कोहली हंसने लगते हैं।’

इसके बाद विराट कोहली ने बेटी वामिका को लेकर बात करते हुए कहा कि ‘हमारी बेटी ने बल्ला उठाना शुरू कर दिया है। उसे बल्ले को घुमाने में काफी मजा आता है लेकिन आखिर में यह उनका फैसला होगा कि वह क्रिकेटर बनना चाहते हैं या नहीं।’ विराट कोहली की बात से साफ है कि वह अपने बच्चों को क्रिकेटर बनाने के लिए कोई भी दबाव नहीं डालेंगे।

आपको बता दें कि विराट कोहली की बेटी वामिका जन्म 2021 में हुआ था। कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बच्चों की हमेशा से लाइमलाइट से दूर रखते हैं। यह स्टार कपल कभी भी अपने बेटे या बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते हैं। हालांकि कोहली के बयान से यह भी साफ है कि अगर भविष्य में वामिका या अकाय क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाते हुए नजर आते हैं तो इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now