Create
Notifications

पंजाब किंग्स की जीत के बाद हरप्रीत बरार के जश्न मनाने के तरीके की नक़ल करते नजर आये विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर 

हरप्रीत बरार के सेलिब्रेशन की नक़ल करते हुए विराट कोहली
हरप्रीत बरार के सेलिब्रेशन की नक़ल करते हुए विराट कोहली
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला नहीं चल रहा है लेकिन इसके बावजूद वह खुश रहने की कोशिश कर रहे हैं और मैदान में साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ विपक्षी खिलाड़ियों के साथ भी हंसी-मजाक कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा शुक्रवार को खेले टूर्नामेंट के 60वें मैच के बाद देखने को मिला। इस मैच में विराट कोहली महज 20 रन का योगदान दे पाए और उनकी टीम आरसीबी को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि मैच के बाद वह पंजाब के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) के साथ मस्ती-मजाक करते दिखे और उनके सेलिब्रेशन 'थाई फाइव' की नक़ल करते हुए भी नजर आये।

आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारियों की मदद से 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 209 का स्कोर बनाया। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पूरे ओवर खेलकर नौ विकेट पर 155 रन ही बना पाई और उन्हें 54 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हरप्रीत बरार ने ग्लेन मैक्सवेल का बड़ा विकेट चटकाया। वहीं फील्डिंग में भी एक कमाल का कैच पकड़ा था।

विराट कोहली ने किया थाई फाइव सेलिब्रेशन

मैच के बाद विराट कोहली ने हरप्रीत बरार के साथ मजाकिया बातचीत की और उनके थाई फाइव सेलिब्रेशन की नक़ल भी की। ट्विटर पर उनकी यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है।

आप भी देखिये विराट कोहली के थाई फाइव सेलिब्रेशन की तस्वीर:

Virat Kohli doing the trademark celebration with Harpreet Brar. https://t.co/l3qei1jWRK

आपको बता दें कि मौजूदा सीजन में कोहली बड़ी पारी खेलने के लिए जूझते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली ने आरसीबी के लिए इस सीजन अब तक 19.67 की औसत और 113.46 के स्ट्राइक रेट से 236 रन बनाए हैं। वो तीन मैचों में तो डक पर भी आउट हो गए। कोहली एक ही सीजन में एक टीम के खिलाफ दो बार गोल्डन डक पर आउट हो गए। वहीं ओवरऑल कुल मिलाकर इस सीजन वो तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...