Create

विराट कोहली के नए लुक को लेकर ट्विटर पर आये जबरदस्त रिएक्शन, बॉबी देओल से हुई तुलना

Photo- Twitter
Photo- Twitter
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के अलावा अपने ब्रांड वैल्यू और फैशन के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट कोहली का नया लुक (Virat Kohli's New Viral Look) वायरल हो गया है। अभी तक विराट कोहली सिर्फ छोटे हेयरकट और दाढ़ी में नजर आते थे लेकिन हाल ही में वायरल हुए नए लुक में उनके लम्बे बाल और लम्बी दाढ़ी नजर आ रही है। ट्विटर से लेकर इन्स्टाग्राम पर लोगों ने कोहली का यह लुक काफी पसंद किया है और सोशल मीडिया पर उनके लुक के ऊपर मीम व मजेदार कमेन्ट भी शेयर किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली से ज्यादा पैसे कमाता है एक अंतरराष्ट्रीय कप्तान, टॉप 10 में चौंकाने वाले नाम

विश्व के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय मुंबई में भारतीय टीम के साथ एक होटल में मौजूद हैं और 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। इस दौरान उनका यह एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, जिसमें वह एक फ्रेश लुक में नजर आये। मुंबई में अपने क्वारंटाइन पीरियड ख़त्म होने के बाद वह इंग्लैंड दौरे के लिए टीम के साथ रवाना होंगे। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC World Test Championship FInal) मुकाबला न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ 18 जून से खेलेगी। उसके बाद इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में हिस्सा लेगी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली के नए लुक को लेकर ट्विटर पर आये जबरदस्त रिएक्शन:

( विराट कोहली प्लीज इस लुक को बरकरार रखना यह शानदार है)

(विराट कोहली का यह लुक उस इंजीनियर की तरह लग रहे हैं जो लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए गिटार बजाते हुए वो लम्हे गाना गाता है और घर में जो बॉक्सर पहन कर सोता है)

(आप लुक को तो जानते है लेकिन कहाँ से आया है यह नहीं जानते)

(वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले विराट कोहली का लाजवाब लुक)

(इस लुक के साथ मनी हेइस्ट वेब सीरीज के भारतीय संस्करण में विराट कोहली करेंगे प्रोफ़ेसर का किरदार)

(प्रोफेसर का पहला लुक तैयार हो चुका है, इस बार ट्रॉफी हेइस्ट 18 जून को रिलीज़ होगी)


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...