Create

विराट कोहली ने आखिरी बार गूगल पर क्‍या सर्च किया था? खुद किया खुलासा

विराट कोहली
विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान में काफी सफलता हासिल की है, लेकिन फुटबॉल से भी उनका गहरा लगाव है। 32 साल के कोहली को कई मौकों पर फुटबॉल खेलते देखा गया है और उन्‍हें इसके बारे में बातचीत करना भी पसंद है। विराट कोहली के फॉलोअर्स अच्‍छे से जानते है कि भारतीय कप्‍तान पुर्तगाल के स्‍टार क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के बड़े प्रशंसक हैं।

कोहली ने यही बात भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री के साथ पिछले साल इंस्‍टाग्राम लाइव पर भी कही थी कि वह युवेंट्स के स्‍ट्राइक के बड़े फैन हैं। अब एक बार फिर कोहली ने बताया कि वह रोनाल्‍डो को करीब से फॉलो करते हैं और उनके ईर्द-गिर्द की खबरें जानने में उनकी उत्‍सुकता बनी रहती है।

आरसीबी के कप्‍तान ने शनिवार को इंस्‍टाग्राम पर सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया था। कोहली से इस दौरान कई सवाल किए गए, जिसमें से एक फैन ने पूछा कि आपने आखिरी बार गूगल पर क्‍या सर्च किया था। इसका जवाब भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने दिया, 'क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो का ट्रांसफर।'

विराट कोहली का जवाब
विराट कोहली का जवाब

फुटबॉल जगत में क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के ट्रांसफर की खबर पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। पांच बार के बैलन डी ओर विजेता इस समय युवेंट्स का हिस्‍सा हैं और अगले सीजन में उनके टीम बदलने की उम्‍मीद चल रही है। रोनाल्‍डो के कई फैंस यह जानने को बेकरार हैं कि 36 साल के पुर्तगाली स्‍टार अगले सीजन में कहां जाएंगे और कोहली भी इस श्रेणी में शामिल हैं।

इंग्‍लैंड दौरे की तैयारी कर रहे हैं विराट कोहली

विराट कोहली आखिरी बार आईपीएल 2021 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आए थे, जो कोरोना वायरस मामले सामने आने के बाद निलंबित हुआ था। अब भारतीय कप्‍तान आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलते हुए नजर आएंगे, जिसकी शुरूआत 18 जून को साथैम्‍प्‍टन में होगी।

भारतीय टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती है कि वह 2 जून को इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी। वहां पहुंचने के बाद उसे 10 दिन के कड़े पृथकवास से गुजरना होगा। इसलिए भारतीय टीम को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल की तैयारी के लिए ज्‍यादा समय नहीं मिलेगा। ऐसे में न्‍यूजीलैंड के पास इंग्‍लैंड की परिस्थिति में खुद को ढालने और अपनी सर्वश्रेष्‍ठ एकादश चुनने का ज्‍यादा शानदार मौका होगा।

हालांकि, केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड की टीम यह न भूले कि भारत टेस्‍ट रैंकिंग में शीर्ष स्‍थान पर काबिज है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment