Create

वीरेंदर सहवाग ने मुंबई इंडियंस की तुलना 'द अंडरटेकर' से की, केकेआर की इस तरह उड़ाई खिल्‍ली

वीरेंदर सहवाग और द अंडरटेकर
वीरेंदर सहवाग और द अंडरटेकर
Vivek Goel

टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंदर सहवाग ने मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जमकर ट्रोल किया, जब मौजूदा आईपीएल में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों उसको 10 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। केकेआर की टीम 153 रन के लक्ष्‍य का पीछा नहीं कर पाई जबकि उसे 30 गेंदों में 31 रन की दरकार थी।

आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक क्रीज पर मौजूद थे तो केकेआर के फैंस को उम्‍मीद थी कि उनकी टीम आसानी से जीत दर्ज कर ले। हालांकि, केकेआर ने बहुत निराशाजनक बल्‍लेबाजी की और मुकाबला गंवा बैठी।

कोलकाता नाइटराइडर्स को 12 गेंदों में 19 रन की दरकार थी। बुमराह और बोल्‍ट ने क्रमश: 19वें और 20वें ओवर में 4-4 रन खर्च किए और मुंबई इंडियंस को रोमांचक मैच में 10 रन से जीत दिलाई। केकेआर के लिए यह काफी निराशाजनक शिकस्‍त्‍ रही, जिसने मौजूदा सीजन में पहले दो मैचों में एक जीत और एक हार झेली।

वीरेंदर सहवाग ने केकेआर का जमकर उड़ाया मजाक

टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद सहवाग ने केकेआर की करीबी मुकाबले में हार के बाद डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लीजेंड द अंडरटेकर का एक बेहद मजेदार मीम शेयर किया। सहवाग ने मीम के साथ कैप्‍शन लिखा, 'आखिरी पांच ओवर में मुंबई के सामने कोलकाता। मौत से दमदार वापसी।' सहवाग का यह पोस्‍ट तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मुंबई इंडियंस की टीम मंगलवार को 152 रन पर ऑलआउट हो गई थी। केकेआर ने नितिश राणा और शुभमन गिल के सहारे 72 रन की साझेदारी करके शानदार शुरूआत की। हालांकि, इन दोनों बल्‍लेबाजों के आउट होने के बाद केकेआर का बल्‍लेबाजी क्रम पूरी तरह ढह गया। दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर अब जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी जब 18 अप्रैल यानी रविवार को उसका सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स की शर्मनाक हार के बाद बॉलीवुड सुपरस्‍टार और केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान ने भी ट्वीट करके फैंस से माफी मांगी थी। जहां तक मुंबई इंडियंस की बात है तो अपने पहले मुकाबले में शिकस्‍त झेलने के बाद उसने दमदार वापसी करते हुए मैच जीता। हालांकि, मुंबई को आगामी मैचों के लिए कई क्षेत्रों में सुधार की जरूरत है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...