वीरेंदर सहवाग ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर दिया अहम बयान, इस गेंदबाज के साथ होगा कड़ा मुकाबला

Rahul
ट्रेंट बोल्ट और रोहित शर्मा के बीच होने वाले अहम मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक हूँ - वीरेंदर सहवाग
ट्रेंट बोल्ट और रोहित शर्मा के बीच होने वाले अहम मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक हूँ - वीरेंदर सहवाग

टीम इंडिया (Team India) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच होने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) में अब कुछ ही दिन का समय बाकी रह गया है। क्रिकेट जगत से लेकर दिग्गज खिलाड़ियों की नजरें इस बड़े फाइनल पर टिकी हुई हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने मौजूदा सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया है और वह कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट बनाम रोहित शर्मा का मुकाबला देखने को उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें - ऋषभ पन्त ने खेली जबरदस्त पारी, BCCI ने शेयर किया इंट्रास्क्वाड मैच का वीडियो

वीरेंदर सहवाग ने न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) और टिम साउदी (Tim Southee) टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए बड़ा खतरा होंगे। दोनों गेंदबाज गेंद को दोनों दिशा में स्विंग करते हैं और साथ ही गेंदबाजी करते हुए दोनों ने कई सालों तक शानदार साझेदारी भी की है। ट्रेंट बोल्ट और रोहित शर्मा के बीच होने वाले मुकाबले में भी मजा आने वाला है और मैं इस अहम मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक भी हूँ। यदि रोहित शर्मा पिच पर रुकते हैं और ट्रेंट बोल्ट के ओपनिंग स्पेल को खेल जाते हैं, तो फिर मुकाबला देखने में मजा आएगा।

आगामी इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर वीरेंदर सहवाग ने कहा कि रोहित शर्मा एक शानदार बल्लेबाज हैं और उन्होंने साल 2014 में इंग्लैंड में ही एक टेस्ट मुकाबला खेला था, जो उनके करियर में थोड़ा जल्दी था। अब मुझे लगता है कि वो इस बार सलामी बल्लेबाज के रूप में इंग्लैंड दौरे पर ज्यादा रन बनायेंगे, क्योंकि वो अब अपना किरदार समझते हैं। इसलिए मुझे उनकी बल्लेबाजी पर इस बाद कोई संदेह नहीं हैं।

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में केवल 1 ही टेस्ट मैच खेला है, जिसमें उन्होंने दोनों पारियों में कुल 34 रन बनायें थे। वह मुकाबला भी साउथैम्पटन में ही खेला गया था। पिछले कुछ सालों से रोहित शर्मा ने टेस्ट फॉर्मेट में भी सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी धाक जमाई है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़