Create

सनराइजर्स हैदराबाद में जाने के बाद वॉशिंगटन सुंदर ने दिया प्‍यारा मैसेज

वॉशिंगटन सुंदर आगामी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नजर आएंगे
वॉशिंगटन सुंदर आगामी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नजर आएंगे
reaction-emoji
Vivek Goel

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने भारतीय ऑलराउंडर (India Cricket team) वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा नीलामी में 8.75 करोड़ रुपए में खरीदा। टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें खिलाड़ी ने फ्रेंचाइजी से जुड़ने के उत्‍साह को जाहिर किया।

आगामी आईपीएल में एसआरएच का प्रतिनिधित्‍व करने के लिए सुंदर जोश से भरे हुए दिखे। उन्‍होंने ध्‍यान दिलाया कि वह टीम से जुड़ने और स्‍टाफ के साथ काम करने को उत्‍सुक हैं।

वीडियो में सुंदर ने कहा, 'सनराइजर्स हैदराबाद परिवार का हिस्‍सा बनकर काफी अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। यह मेरे बहुत उत्‍साहित रहने वाला है। मेरा ध्‍यान सपोर्ट स्‍टाफ, टीम के साथियों और प्रबंधन के साथ काम करने पर है। उम्‍मीद है कि आपको मैदान में हमारे लिए चीयर करते हुए जल्‍द देखेंगे। मैं उगने के लिए तैयार हूं।'

Our new #Riser has a message for you, #OrangeArmy!Let's show some 🧡 to @Sundarwashi5! #ReadyToRise https://t.co/ws5qWO36jO

ध्‍यान देने वाली बात है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने नीलामी में सबसे पहले वॉशिंगटन सुंदर को खरीदा। स्‍टार ऑलराउंडर उंगली की चोट के कारण टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 से बाहर हो गया था। फिर कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण वो दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी बाहर हो गए थे।

सुंदर ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में वापसी की, जहां गेंद और बल्‍ले दोनों से प्रभावित किया। आईपीएल में 42 मैचों में उन्‍होंने 217 रन बनाए और 27 विकेट लिए।

सनराइजर्स हैदराबाद के रिटेन किए खिलाड़‍ियो की लिस्‍ट

2016 की चैंपियंस सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्‍तान केन विल‍ियमसन (14 करोड़) और युवा अनकैप्‍ड खिलाड़ी अब्‍दुल समद (4 करोड़) व उमरान मलिक (4 करोड़) को आगामी सीजन के लिए रिटेन किया था।

आईपीएल 2021 में टॉम मूडी टीम के हेड कोच होंगे जबकि पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज साइमन कैटिच सहायक कोच होंगे। दक्षिण अफ्रीका के डेल स्‍टेन को टीम का नया गेंदबाजी कोच नियुक्‍त किया है। महान ब्रायन लारा टीम के बल्‍लेबाजी कोच और रणनीतिक सलाहकार की भूमिका निभाएंगे।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...