Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन के सवाल पर वसीम जाफर के मजेदार जवाब वाला ट्वीट हुआ वायरल

वसीम जाफर
वसीम जाफर
Vivek Goel

वसीम जाफर ने एक बार अपने ट्वीट से महफिल लूट ली। जाफर ने रविचंद्रन अश्विन के सवाल का मजेदार जवाब दिया। पूर्व क्रिकेटर ने अश्विन के ट्वीट पर जवाब देने के लिए गेम ऑफ थ्रोन्‍स और बॉलीवुड फिल्‍म गैंग्‍स ऑफ वसेपुर के डायलॉग को जोड़ दिया।

वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर मस्‍तीभरा जवाब देकर अनुमान लगाया कि ट्रेनिंग के दौरान रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्‍वर पुजारा क्‍या बातचीत कर रहे हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने ट्रेनिंग के समय की एक फोटो शेयर की, जिसमें वो चेतेश्‍वर पुजारा से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। अश्विन ने फैंस से पूछा कि दोनों किस विषय पर बात कर रहे हैं। अश्विन ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'अनुमान लगाने का उपहार कि चेतेश्‍वर पुजारा मुझे यहां क्‍या बोल रहे हैं।'

वसीम जाफर ने इस पर मजेदार जवाब दिया। उन्‍होंने आईसीसी इवेंट्स में भारत के खराब प्रदर्शन का हवाला दिया और गेम ऑफ थ्रोन्‍स व गैंग्‍स ऑफ वसेपुर के जवाब दिए व सलाह दी कि कैसे पुजारा इन हार का बदला लेने को बेकरार हैं।

जाफर ने अपने जवाब में लिखा, '2016 वर्ल्‍ड टी20, 2019 वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल, सबका बदला लेगा रे तेरा व्‍हाइट वॉकर। झुका नहीं, मुड़ा नहीं, टूटा नहीं।' पता हो कि भारतीय टीम में चेतेश्‍वर पुजारा को व्‍हाइट वॉकर कहा जाता है। टीम के साथियों ने उनका यह नाम रखा है।

जाफर को आईसीसी इवेंट में भारत के दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद

भारतीय टीम पिछले कुछ सालों से आईसीसी इवेंट्स में खिताब के करीब आकर चूकी। 2019 विश्‍व कप हो या 2016 टी20 विश्‍व कप या फिर 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी हो। भारतीय टीम खिताब उठाने में सफल नहीं हुई। विराट कोहली और उनकी टीम के पास इसे सही करने का मौका है जब 18 जून को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्‍प्‍टन में वह डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल खेलेगी। जाफर को उम्‍मीद है कि भारतीय टीम आईसीसी इवेंट में बुरे प्रदर्शन को इस बार पीछे छोड़ने में सफल होगी।

एक खिलाड़ी जो उन हार में साथ नहीं था, वो है चेतेश्‍वर पुजारा। टेस्‍ट विशेषज्ञ पुजारा बिना किसी दाग के फाइनल खेलने पहुंचे हैं। बहरहाल, भारतीय टीम को विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में चेतेश्‍वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन से धमाकेदार प्रदर्शन की उम्‍मीद है। भारतीय टीम की कोशिश आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को समाप्‍त करके उद्घाटन विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप खिताब जीतने की होगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...