Create

वसीम जाफर ने विराट कोहली का वीडियो इस्तेमाल करते हुए ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

Rahul
Pवसीम जाफर के इस जवाब को दर्शकों ने किया बेहद पसंद
वसीम जाफर के इस जवाब को दर्शकों ने किया बेहद पसंद

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) एक बार फिर ट्विटर पर अपने अनोखे ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने एक फेमस स्पोर्ट्स वेबसाइट विजडन इंडिया के काल्पनिक सवाल पर ट्विटर पर मजेदार जवाब दिया, जिसमें वसीम जाफर ने विराट कोहली (Virat Kohli) के एक वीडियो का इस्तेमाल किया है। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद ही मशहूर है। उनके द्वारा इस वीडियो में बोले गए शब्द के दो मतलब निकाले जाते है। इसलिए वसीम जाफर ने यह छोटा सा वीडियो इस्तेमाल किया है।

विजडन इंडिया ने ट्वीट करते हुए अपने फैन्स से पूछा कि यदि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खिलाड़ियों का फेरबदल की अनुमति हो तो किस खिलाड़ी को आप भारतीय टीम में देखना पसंद करेंगे? इस सवाल के जवाब में वसीम जाफर ने विराट कोहली का वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके मुताबिक वह बेन स्टोक्स का नाम ले रहे हैं और दूसरी भाषा में कोहली ने इस वीडियो में अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। विराट कोहली के इस वीडियो पर कई बार बेन स्टोक्स खुद मजेदार जवाब दे चुके हैं। वसीम जाफर का यह ट्वीट काफी लोगों ने पसंद किया लेकिन उनके जवाब पर कुछ लोगों ने असहमति जताई। भारतीय फैन्स के अनुसार रविंद्र जडेजा बेन स्टोक्स से बेहतर हैं, इसलिए भारतीय टीम को बेन स्टोक्स की जरूरत नहीं।

वसीम जाफर के इस रिप्लाई पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन ने कमेन्ट किया और कहा कि वसीम, मैं तुम्हें देख रहा हूँ कि तुम लोगों के बीच काफी पसंद किये जा रहे हो। वसीम जाफर ने भी पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन को जवाब देते हुए उनके जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी और लिखा कि आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ डब्ल्यूवी।

युवराज सिंह ने भी विजडन इंडिया को दिया था चौंकाने वाला जवाब

हाल ही में विजडन इंडिया ने काल्पनिक सवाल करते हुए पूछा कि आपके अनुसार किस पूर्व भारतीय क्रिकेटर को ज्यादा टेस्ट मैच खेलने चाहिए थेे? युवराज सिंह ने कमेन्ट करते हुए इस सवाल का जवाब दिया और लिखा कि शायद अगले जन्म में मुझे मौका मिले और हाँ 7 सालों तक मैं 12वां खिलाड़ी न बनकर रहूँ।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment