AUS vs PAK : फील्डिंग के दौरान बाबर आज़म अजीबोगरीब हरकतें करते आए नजर, मजेदार वीडियो आया सामने

Neeraj
कप्तानी छोड़ने के बाद बतौर खिलाड़ी खेल का आनंद उठाते हुए बाबर आज़म
कप्तानी छोड़ने के बाद बतौर खिलाड़ी खेल का आनंद उठाते हुए बाबर आज़म

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट के दौरान मस्ती के मूड में देखा गया। 29 वर्षीय आजम मौजूदा सीरीज में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद वो तीसरे टेस्ट में फील्डिंग के दौरान एन्जॉय करने से खुद को रोक नहीं पाए।

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के बाद बाबर आज़म ने कप्तानी छोड़ दी थी। कप्तानी के बोझ से छुटकारा पाने के बाद दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज खेल का पूरी तरह से आनंद उठाते दिखे। ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बाबर को फील्डिंग के दौरान चिल मोड में देखा जा सकता है।

आप भी देखें यह वीडियो:

बाबर ने सीरीज में छह पारियों में 21 की औसत से सिर्फ 126 रन बनाए हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 41 है। वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ तीसरे टेस्ट की पाकिस्तान की दूसरी पारी में 23 रन पर आउट हो गए थे। खराब प्रदर्शन के लिए एक बार फिर से बाबर की काफी आलोचना हो रही है।

मैच की तीसरी पारी में पाकिस्तान की शुरुआत काफी खराब रही थी। सलामी बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक और कप्तान शान मसूद बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद बाबर आज़म और सैम अयूब ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए दोनों ने 57 रन जोड़े। हालाँकि, इसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज अहम साझेदारी बनाने में नाकाम रहे हैं और उन्होंने नौ रन पर पांच विकेट खो दिए।

जोश हेजलवुड ने घातक गेंदबाजी करते हुए एक ही ओवर में सऊद शकील और साजिद खान और आगा सलमान के विकेट झटके। तीसरे दिन स्टंप्स तक मेहमान टीम ने 7 विकेट खोकर 68 रन बना लिए और 82 रनों की बढ़त हासिल कर ली। मोहम्मद रिज़वान (6) और आमिर जमाल बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। चौथे दिन पाकिस्तान की कोशिश ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर अपनी लीड बढ़ाने की होगी, जबकि कंगारू टीम सस्ते में बाकी के तीन विकेट हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul