AUS vs PAK : मेलबर्न में हसन अली के डांस मूव्स की नकल करते दिखे फैंस, वायरल हो रहा है दिलचस्प वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Cricket.com.au Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Cricket.com.au Twitter Snapshots

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्‍ट में पाकिस्‍तान टीम (AUS vs PAK) भले ही संघर्ष करती नजर आ रही है लेकिन मैच के पहले और इसके दौरान मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने अपने व्‍यवहार से लोगों का दिल जीतने में जरूर सफल रहे हैं। बॉक्सिंग डे टेस्ट के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने क्रिसमस के मौके पर कंगारू टीम के खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स को तोहफे देकर सभी का ध्यान खींचा था। मैच के तीसरे दिन मैदान पर एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) डांस करते नजर आए और उनके साथ-साथ दर्शक भी डांस करने लगे।

दरअसल, मेजबान टीम की दूसरी पारी के 53वें ओवर में स्टीव स्मिथ और एलेक्स कैरी बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं, हसन अली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। दाएं हाथ के गेंदबाज ने फैंस को देखकर उन्हें अपने डांस मूव्स दिखाने शुरू कर दिए, जिसके बाद फैंस भी उनके डांस स्टेप्स को फॉलो करने लगे। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में मार्नस लैबुशेन (62) की अर्धशतकीय पारी की मदद से 318 रन बनाये थे। जवाबी पारी में पाकिस्तान की टीम अपनी पहली पारी में 264 रनों पर ढेर हो गई थी और मेजबानों ने 54 रनों की बढ़त हासिल की थी।

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम ने तीसरे दिन स्टंप्स तक छह विकेट खोकर 187 रन बना लिए। एलेक्स कैरी (16*) क्रीज पर हैं। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 241 रनों की हो चुकी है। मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की कोशिश ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर एक बड़ा टारगेट सेट करने की होगी, जबकि शान मसूद की अगुवाई वाली टीम कंगारू टीम के बाकी चार विकेट सस्ते में निपटाना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul