Watch Video: T20 World Cup ट्रॉफी के अलावा खास Trophy के साथ नजर आये भारत-बांग्लादेश के कप्तान, हिटमैन ने जमकर की मस्ती 

Neeraj
रोहित शर्मा और नजमुल हुसैन शांतो (PC: ICC Instagram)
रोहित शर्मा और नजमुल हुसैन शांतो (PC: ICC Instagram)

Rohit Sharma with Najmul Hossain Shanto WC and NBA Trophy: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आयोजन की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली 20 टीमें मैन इवेंट के शुरू होने से पहले वार्म-अप मैच खेल रही हैं। टीम इंडिया अपने एकमात्र अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी, जो 1 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा और बांग्लादेशी नजमुल होसैन शान्तो टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ एक अलग तरह की ट्रॉफी को पकड़े हुए पोज देते नजर आये।

NBA ट्रॉफी के साथ दिखे रोहित और शान्तो

शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले दोनों टीमों के कप्तान मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी और NBA ट्रॉफी के साथ दिखे, जो कि दिखने में काफी भारी भी लग रही थी। दोनों कप्तान इस दौरान काफी खुश भी नजर आ रहे थे।

बता दें कि NBA फाइनल की शुरुआत 6 जून से न्यूयॉर्क में होगी। इसी वजह से इस ट्रॉफी को भी टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ रखा गया था। इस शूट के दौरान भी भारतीय कप्तान का मजाकिया अंदाज देखने को मिला, जिसका वीडियो सामने आया है।

वीडियो की शुरुआत में हिटमैन ने कहा, 'ओह, लैरी पाजी की हाल की हाल चाल।' इस दौरान रोहित ने माइकल जॉर्डन को NBA में अपना पंसदीदा खिलाड़ी बताया। इस दौरान उन्होंने उन दो खिलाड़ियों का नाम भी बताया, जिन्हें वो खेलते हुए देखना पसंद करते हैं। ट्रॉफी उठाने के दौरान रोहित को भी ट्रॉफी के भारीपन का एहसास हुआ।

आप भी देखें यह वीडियो:

टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी। इसके बाद ग्रुप स्टेज में टीम इंडिया अपने बाकी तीन मैचों में पाकिस्तान, यूएसए और कनाडा से भिड़ेगी। सुपर 8 में पहुंचने के लिए मेन इन ब्लू को कम से कम तीन मैचों में जीत हासिल करनी होगी।

टीम इंडिया का टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड :

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह।

ट्रेवलिंग रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान।

Quick Links

App download animated image Get the free App now