WI vs IND : विराट कोहली के 76वें शतक को लेकर आई अनुष्का शर्मा की प्रतिक्रिया, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

Virat Kohli, Team India (Image - Twitter/BCCI)
Virat Kohli, Team India (Image - Twitter/BCCI)

भारत और वेस्टइंडीज़ (WI vs IND) के बीच चल रही सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने करियर का 76वां शतक लगाकर टीम इंडिया को एक मजबूत स्थिति में पहुँचा दिया। विराट के इस शतक ने देश के हर एक क्रिकेट प्रेमी को खुश किया है, लेकिन सबसे ज्यादा खुशी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को हुई है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए विराट के शतक की खुशी का इज़हार किया है।

विराट के शतक पर आया अनुष्का का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली की एक तस्वीर लगाई, जिसमे वो वेस्टइंडीज़ के खिलाफ शतक लगाने के बाद खुशी मना रहे थे। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की उस तस्वीर के साथ दिल का इमोजी लगाया है। आइए हम आपको अनुष्का शर्मा की वो स्टोरी दिखाते हैं।

विराट के शतक की बात करें तो उन्होंने अपनी इस पारी की शुरुआत बड़ी संभल के की थी। मैच के पहले दिन, लंच के बाद भारतीय टीम ने 4 विकेट गवां दिए, जिसके बाद टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी विराट कोहली और रविंद्र जडेजा पर आ गई।

इन दोनों ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए एक शतकीय साझेदारी की, जिसके दौरान विराट ने अपना शतक और जडेजा ने अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि, उसके बाद विराट 121 रन पर, और जडेजा 61 रन पर आउट हो गए। उसके बाद इशान किशन ने 25 और रविचंद्रन अश्विन ने 56 रनों की पारियां खेल कर टीम इंडिया के स्कोर को 438 रनों तक पहुँचा दिया।

भारत के इस स्कोर का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज़ ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिए थे। वेस्टइंडीज़ की ओर से एकमात्र विकेट तेजनारायण चंद्रपाल का गिरा है, जो 95 गेंदों में 33 रन बनाकर रविंद्र जडेजा का शिकार बने।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now