World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बताये अपने पसंदीदा भारतीय व्यंजनों के नाम, ICC ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: ICC Instagam Snapshots
Photo Courtesy: ICC Instagam Snapshots

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का कारवां शुरू होने अब सिर्फ तीन से भी कम दिन बचे है। टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से होगा, जिसके पहले मैच में गतविजेता इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) की टीमें आमने-सामने होंगी। सभी टीमें अभ्यास मैच खेलकर टूर्नामेंट से पहले अपनी आखिरी तैयारी में व्यस्त हैं। भारत में इस खेल को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है यह बात किसी से छुपी नहीं है।

बाकी देशों के क्रिकेटर्स भी भारतीय फैंस के सामने खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों को भारत की मेजबानी भी पसंद आ रही है। इसी बीच कंगारू टीम का एक वीडियो सामने आया, जिसमें कुछ प्रमुख खिलाड़ी अपनी पसंदीदा भारतीय डिश के बारे में बता रहे हैं।

दरअसल, बीसीसीआई खिलाड़ियों की हर सुविधा का बखूबी ध्यान रख रही है। फिर चाहे वह उनकी सुरक्षा हो या फिर खाने की पसंदीदा चीज़ें। भारत के व्यंजनों की हर तरफ जगह तारीफ सुनने को मिलती है। इस बीच कंगारू टीम के खिलाड़ियों ने भी अपनी एक-एक डिश के बारे में बताया जिन्हें वह भारत में खाना चाहते हैं। वीडियो की शुरुआत में मार्कस स्‍टोइनिस ने बताया कि वे गुलाब जामुन खाना चाहते हैं।

उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ और शॉन मार्श ने बताया कि वे बटर चिकन और गार्लिक नान खाना चाहते हैं। एडम ज़म्पा भी गार्लिक नान के दीवाने दिखे। वहीं प्रमुख तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क काफी कन्फ्यूज्ड नजर आये और किसी एक डिश का नाम नहीं बता पाए।

आप भी देखें यह वीडियो:

क्रिकेट की बात करें तो पैट कमिंस की ऑस्ट्रेलियाई टीम 3 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का अपना दूसरा और आखिरी अभ्यास मैच पाकिस्तान के विरुद्ध खेलेगी। प्रमुख इवेंट में ऑस्ट्रेलिया अपने पहले मैच में मेजबान देश भारत से टक्कर लेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई मैदान चेपॉक स्टेडियम में होगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment