WTC Final: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने विराट कोहली को 1 शब्द में वर्णित किया, पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ ने पढ़े कसीदे

Australia v India - 3rd Test: Day 5
विराट कोहली की जबरा फैन है ऑस्ट्रेलियाई टीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल ओवल में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें जमकर अभ्यास कर रही हैं। वहीं इस खिताबी मुकाबले से पहले भारतीय टीम के स्टार दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की दिवानगी ऑस्ट्रेलियाई खेमे में भी देखने को मिली है। डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस से लेकर स्टीव स्मिथ तक सभी विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली की जबरा फैन है ऑस्ट्रेलियाई टीम

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस सहित कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विराट कोहली के दिवाने बने नजर आए। वीडियो में सभी खिलाड़ियों ने भारतीय बल्लेबाज़ विराट कोहली को एक शब्द में बयां करने के लिए कहा गया। इस वीडियो में सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन दिखाई दिए। ग्रीन ने कोहली को ‘मैन ऑफ इंडिया’ कहा। डेविड वॉर्नर ने कोहली की कवर ड्राइव के फैन बने नजर आए। उन्होंने कोहली के इस शॉट को अविश्वसनीय कहा।

वीडियो में आगे मार्नस लाबुशेन नज़र आए। लाबुशेन ने उन्हें महान खिलाड़ियों में से एक बताया। लाबुशेन ने कोहली को सभी फॉर्मेट का महान खिलाड़ी कहा। ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क भी कोहली की तारीफ करते हुए नजर आए। ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ ने कोहली को टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर का रीढ़ बताया।

आईसीसी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आगे ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस दिखे। कमिंस ने कोहली को ‘शानदार खिलाड़ी’ बताया। वहीं ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ ने कोहली को सुपरस्टार बताया और उन्होंने कहा कि कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना अच्छा लगता है।

आपको बता दें कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही संपन्न हुए आईपीएल में विराट के बल्ले से दो शतक निकले थे। कोहली जिस फॉर्म में चल रहे हैं उसे देख फैंस को पूरी उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में वह विराट पारी खेलेंगे और भारतीय टीम को पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब दिलाएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment