Create

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को लेकर अहम खुलासा किया, पूर्व दिग्गज गेंदबाज का भी हुआ जिक्र

Rahul
युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर गोल्फ खेलते हुए नजर आये
युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर गोल्फ खेलते हुए नजर आये

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने टीम इंडिया के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) के साथ गोल्फ खेलते हुए कुछ फोटोज और पुरानी यादें ताजा की है। युवराज सिंह ने सचिन की एक पुरानी बात को लेकर अहम खुलासा किया और अजीत अगरकर को भी याद दिलाया कि उनके साथ ऐसा होता था। युवराज सिंह के इस पोस्ट पर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भी कमेन्ट किया है।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक को आया गुस्सा, कहा - आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर और अजीत अगरकर के साथ गोल्फ कोर्स पर फोटो खिंचवाते हुए लिखा कि आपने मुझे 21 साल पहले सुबह 4 बजे उठाया था और वह मेरा पहला दौरा था जहाँ हम शारजाह गए थे। अजीत अगरकर तो इसके आदी होंगे। बेहतरीन समय बीता आप लोगों के साथ। युवराज सिंह, अजीत अगरकर और सचिन तेंदुलकर ने साथ मिलकर टीम इंडिया के लिए कई मुकाबलों में शिरकत की है और अब ये सभी खिलाड़ी रिटायरमेंट के बाद गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 1000 बेड की सुविधा उपलब्ध करवा कर रहे हैं युवराज सिंह

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत के मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर को हिलाकर रख दिया। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने लोगों की मदद करने की कोशिश की है। इसमें युवराज सिंह की फाउंडेशन ने भी 1 जून को मिशन 1000 बेड उपलब्ध करवाने की मुहिम शुरू की, जिसमें वो भारत के अलग-अलग कस्बों व गाँव में यह सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। युवराज सिंह की इस मुहीम को कई खिलाड़ियों का सहारा मिला है। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों से आग्रह किया कि वह युवराज सिंह की मदद करें और कोरोना पीड़ितों के लिए 1000 बेड उपलब्ध करवाने की इस मुहिम में जुड़ें।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका दौरे के लिए तैयार टीम इंडिया के खिलाड़ी, क्वारंटाइन में कर रहे हैं मेहनत

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment