Create

श्रीलंका दौरे के लिए तैयार टीम इंडिया के खिलाड़ी, क्वारंटाइन में कर रहे हैं मेहनत

Rahul
श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन नए व युवा खिलाड़ियों से लबरेज टीम की कमान सँभालते हुए नजर आयेंगे
श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन नए व युवा खिलाड़ियों से लबरेज टीम की कमान सँभालते हुए नजर आयेंगे

श्रीलंका दौरे (Sri Lanka vs India) के लिए रवाना होने वाली भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी इस समय मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन में हैं लेकिन खिलाड़ियों ने इस मुख्य दौरे के लिए अपना वर्कआउट और जिम सेशन नहीं छोड़ रहे है। इस दौरे के लिए टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) एक साथ वर्कआउट करते हुए नजर आये, तो पांड्या ब्रदर्स (हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) व क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ) भी जिम में पसीना बहाते हुए दिखे। इन सभी खिलाड़ियों ने अपने जिम सेशन के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किये हैं।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक को आया गुस्सा, कहा - आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते

शिखर धवन और टीम इंडिया में पहली बार चयनित हुए कृष्णप्पा गौतम ने एक साथ जिम में दिखे। उन्होंने इन्स्टा स्टोरी डाली और कृष्णप्पा गौतम ने लिखा कि आज के मेरे रनिंग पार्टनर शिखर धवन हैं, जिन्हें गब्बर के नाम से भी जाना जाता है। शिखर धवन ने भी उनकी ये स्टोरी अपने इन्स्टा हैंडल पर शेयर की है। इनके अलावा हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी वर्क आउट करते हुए दिखे और उन्होंने भी इन्स्टाग्राम पर फोटोज पोस्ट की है। क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक पांड्या के साथ फोटो डाले, जिसमें वो जिम में नजर आ रहे हैं। दोनों ही भाईयों का चयन श्रीलंका दौरे के लिए हुआ है। हार्दिक पांड्या और टीम इंडिया के फैन्स को उम्मीद होगी कि हार्दिक इस दौरे पर भी गेंदबाजी का भार संभाले।

श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन नए व युवा खिलाड़ियों से लबरेज टीम की कमान सँभालते हुए नजर आयेंगे। इस दौरे पर टीम के कोच राहुल द्रविड़ होंगे, तो उप-कप्तान के रूप में भुवनेश्वर कुमार को चुना गया। साथ ही 6 अनकैप्ड खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा 13 जुलाई से शुरू होगा और तीन एकदिवसीय व तीन ही टी20 मैचों की सीरीज का आयोजन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें - WTC फाइनल मुकाबले के पांचवें दिन आई अच्छी खबर, जानिये पूरे दिन के मौसम का हाल

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment