Create
Notifications

युवराज सिंह ने की कोरोना पीड़ितों की बड़ी मदद,  इस राज्य में भेजे Covid-19 बेड और मेडिकल उपकरण

Photo- Yuvraj Singh Twitter
Photo- Yuvraj Singh Twitter
Rahul
visit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj SIngh) लगातार कोरोना पीड़ितों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में युवराज सिंह ने अपनी फाउंडेशन यूवीकैन (YouWeCan) की मदद से भारत में कोविड-19 के मरीजों की देखभाल के लिए विभिन्न अस्पतालों में 1,000 बिस्तर लगाने का ऐलान किया था। युवराज सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस मुहीम का छोटा-सा हिस्सा हिमाचल प्रदेश के थेओग और रोहरू नामक दो कस्बों में भेजे जा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इस खबर की पूरी जानकारी दी।

युवराज सिंह ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बेड व मेडिकल उपकरण भेजते हुए एक ट्वीट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि कोविड के मुश्किल हालातों में बेड और मेडिकल उपकरण ट्रक्स में लोड कर दिए गए, जो दिल्ली से निकलकर हिमाचल प्रदेश के थेओग और रोहरू में कल शाम को पहुँच गए। भारत का हेल्थकेयर सुधारने के लिए हमारे साथ जुड़े और हमें सपोर्ट करें। युवराज सिंह ने हैशटैग में #Mission1000beds का इस्तेमाल किया। साथ ही उन्होंने अपनी फाउंडेशन YouWeCan को मेंशन किया, जिसकी मदद से वो कोरोना के खिलाफ यह लड़ाई लड़ पा रहे हैं। युवराज सिंह द्वारा की जा रही इस मदद पर उनके फैन्स ने उन्हें सराहा है और उनकी तारीफ भी की है।

यह भी पढ़ें - ऋषभ पन्त ने खेली जबरदस्त पारी, BCCI ने शेयर किया इंट्रास्क्वाड मैच का वीडियो

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत के मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर को हिलाकर रख दिया। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने लोगों की मदद करने की कोशिश की है। इसमें युवराज सिंह की फाउंडेशन ने भी 1 जून को मिशन 1000 बेड उपलब्ध करवाने की मुहीम शुरू की, जिसमें वो भारत के अलग-अलग कस्बों व गाँव में यह सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। युवराज सिंह की इस मुहीम को कई खिलाड़ियों का सहारा मिला है। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों से आग्रह किया कि वह युवराज सिंह की मदद करें और कोरोना पीड़ितों के लिए 1000 बेड उपलब्ध करवाने की इस मुहीम में जुड़ें।

यह भी पढ़ें - CSK के दो ऑलराउंडर का धमाल, टी20 ब्लास्ट में खेली तूफानी पारियां


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now