Create
Notifications

युजवेंद्र चहल पर चढ़ा पुष्‍पा का बुखार, हुक स्‍टेप वाला वीडियो हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल ने फिल्‍म पुष्‍पा के हुक स्‍टेप की नकल की
युजवेंद्र चहल ने फिल्‍म पुष्‍पा के हुक स्‍टेप की नकल की
Vivek Goel
visit

भारतीय टीम (India Cricket team) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान है। वह मजेदार वीडियो और टीम साथियों के पोस्‍ट पर मजेदार कमेंट्स करने के लिए जाने जाते हैं।

31 साल के क्रिकेटर ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने अल्‍लु अर्जुन स्‍टारर पुष्‍पा फिल्‍म के हुक स्‍टेप की नकल की।

यह वीडियो पोस्‍ट होने के कुछ समय बाद ही वायरल हो गया और अब तक इस पर 2 लाख से अधिका रिएक्‍शंस आ चुके हैं।

युजवेंद्र चहल ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'पुष्‍पा।'

चहल के वीडियो पोस्‍ट करने के कुछ देर बाद ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने चुटकी लेते हुए लेग स्पिनर को कॉपी केट कहा।

इस बीच पुष्‍पा का बुखार क्रिकेट जगत पर सिर चढ़कर बोल रहा है। बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग में विकेट का जश्‍न मनाते समय कुछ खिलाड़‍ियों ने फिल्‍म के हुक स्‍टेप को बीच मैदान में किया।

ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी इस फिल्‍म का हुक स्‍टेप किया। भारतीय क्रिकेटरों में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, रविंद्र जडेजा आदि ने भी पुष्‍का का हुक स्‍टेप किया।

पूर्व क्रिकेट ने युजवेंद्र चहल की जमकर की तारीफ

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में युजवेंद्र चहल ने शनदार गेंदबाजी की। उन्‍होंने पहले वनडे में चार विकेट लिए और दूसरे वनडे में एक सफलता हासिल की।

पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने लेग स्पिनर की तारीफ करते हुए उन्‍हें सीमित ओवर प्रारूप में भारत का नंबर-1 स्पिनर करार दिया।

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, 'सीमित ओवर क्रिकेट में युजवेंद्र चहल आपके प्रमुख स्पिनर है। वो पर्याप्‍त विकेट ले चुका है और उसने एक बार फिर दिखाया कि वह धीमी गति से गेंद डाल सकता है। पिच से भी उसे मदद मिली। अगर बाउंड्री बड़ी है तो आप उसे चहल की गेंद पर आसानी से पार नहीं कर सकते। चहल ने अपनी फिरकी से कैरेबियाई बल्‍लेबाजों को जमकर परेशान किया।'

भारतीय टीम शुक्रवार को तीसरे व अंतिम वनडे जीतकर वेस्‍टइंडीज का क्‍लीन स्‍वीप करने के इरादे से मैदान संभालेगी। युजवेंद्र चहल से टीम को एक बार फिर दमदार प्रदर्शन करने की उम्‍मीद है।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now