Create

निकोलस पूरन ने वेस्टइंडीज के टी20 वर्ल्ड कप जीतने की संभावनाओं को लेकर दिया बड़ा बयान 

Nitesh
निकोलस पूृरन
निकोलस पूृरन

वेस्टइंडीज के टी20 टीम के उप कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में टीम की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कैरेबियाई खिलाड़ी एक टीम के तौर पर एकजुट होकर खेलें तो एक बार फिर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले अगले छह हफ्तों तक वेस्टइंडीज की टीम साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी। निकोलस पूरन ने कहा कि एक यूनिट के तौर पर ही हम कामयाबी हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ग्रीम स्वान ने ऋषभ पंत को लेकर भारतीय फैंस से की खास अपील

सिर्फ एक प्लेयर के दम पर वर्ल्ड कप नहीं जीता जा सकता है - निकोलस पूरन

उनके मुताबिक आने वाली सीरीज से पता चलेगा कि टीम किस तरह का बॉन्ड आपस में बनाती है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरूआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निकोलस पूरन ने कहा "मेरे लिए इस बात के मायने सबसे ज्यादा हैं कि हम लोग किस तरह एक टीम के तौर पर खेल सकते हैं। आप सिर्फ एक या दो प्लेयर के दम पर वर्ल्ड कप नहीं जीत सकते हैं, उसके लिए सबको अपना-अपना योगदान देना होगा। यही चीज सबसे जरूरी है।"

उन्होंने आगे कहा "हमारा मुख्य फोकस एक दूसरे की देखभाल करना है। एक दूसरे से जितना हो सके उतना ईमानदार रहना है। इससे मैदान में रिजल्ट्स अपने आप आने लगेंगे क्योंकि आखिर में आप परफॉर्म करना चाहते हैं और जीतना चाहते हैं।"

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की वापसी हुई है। उनके आने से टीम और मजबूत हुई है।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड में सभी बल्लेबाजों का प्रदर्शन खराब रहा है, केवल विराट कोहली पर ही हम क्यों सवाल उठाएं"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment