Create

"इंग्लैंड में सभी बल्लेबाजों का प्रदर्शन खराब रहा है, केवल विराट कोहली पर ही हम क्यों सवाल उठाएं"

विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ज्यादा रन नहीं बना पाए
विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ज्यादा रन नहीं बना पाए
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में दोनों ही पारियों में सस्ते में आउट हो गए। इसके बाद उनके बैटिंग परफॉर्मेंस की काफी आलोचना हुई। हालांकि पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने कप्तान कोहली का बचाव किया है और कहा है कि इंग्लैंड में ड्यूक बॉल के खिलाफ सभी बल्लेबाज परेशान हुए हैं ऐसे में केवल विराट कोहली पर सवाल उठाना सही नहीं है।

जिस तरह से विराट कोहली आउट हुए उस पर काफी सवाल खड़े किए गए। उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद पर अपना बल्ला अड़ा दिया और कैच आउट हो गए। कुछ इसी तरह का शॉट वो 2014 के इंग्लैंड दौरे पर भी खेला करते थे जब वो बुरी तरह फ्लॉप हुए थे।

ये भी पढ़ें: एलेक्स हेल्स की इंग्लैंड टीम में वापसी को लेकर कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली के शॉट सेलेक्शन को लेकर अरुण लाल का बयान

हालांकि अरुण लाल का मानना है कि विराट कोहली ने खराब शॉट नहीं खेला था। द टेलीग्राफ से खास बातचीत में उन्होंने कहा "हम ये नहीं कह सकते हैं कि ये खराब शॉट था। आपका पैर गेंद से दो फीट की दूरी पर है और तब भी आप चौका लगाते हैं। उसके बाद सब लोग कहते हैं कि ये बहुत क्लासी शॉट था लेकिन उसी तरह की गेंद पर जब आप आउट हो जाते हैं तो फिर लोग सवाल उठाने लगते हैं कि फुटवर्क नहीं था और गेंद शरीर से दूर थी। इस तरह से सवाल नहीं उठाना चाहिए। हमारे सभी बल्लेबाजों को ड्यूक बॉल के खिलाफ दिक्कतें हुईं तो सिर्फ विराट कोहली पर सवाल उठाना सही नहीं है।"

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने IPL का नाम लेकर कप्तान विराट कोहली पर साधा निशाना


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...