Create
Notifications

"नीतीश राणा का चयन जल्द ही इंडियन टीम के लिए हो सकता है"

नीतीश राणा
नीतीश राणा
SENIOR ANALYST
Modified 12 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नीतीश राणा ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। आकाश चोपड़ा का मानना है कि अगर नीतीश राणा इसी तरह से खेलते रहे तो जल्द ही उनका चयन इंडियन टीम के लिए भी हो सकता है।

नीतीश राणा ने केकेआर की तरफ से पारी की शुरुआत की और जबरदस्त अर्धशतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 56 गेंद पर ताबड़तोड़ 80 रन बनाए। उनकी इस पारी की बदौलत केकेआर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 188 रन का टार्गेट रखने में कामयाब रही। आखिर में केकेआर ने 10 रनों से जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने मनीष पांडे पर उठाए सवाल, धीमी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

नीतीश राणा का चयन इंडियन टीम में हो सकता है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने नीतीश राणा के पारी की तारीफ की। उन्होंने कहा,

नीतीश राणा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। अगर वो इसी तरह से बैटिंग करते रहे तो शायद इंडियन टीम में उनकी जगह दूर नहीं है। इस बात की पूरी संभावना है कि उनका चयन भारत के लिए हो जाए। जब आप इस तरह की पिच पर खेलते हैं तो नई गेंद का फायदा उठाना जरुरी हो जाता है। नीतीश राणा ज्यादा आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे और रिस्क उठाने से कतरा नहीं रहे थे। जब वो आउट हुए तो टीम का स्कोर 160 रन था। टीम के 50 प्रतिशत रन केवल उनके बल्ले से आए थे।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक जब तक नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी बैटिंग कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि केकेआर 200 का स्कोर बना लेगी। दोनों ही बल्लेबाजों ने जबरदस्त बैटिंग की।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने संकेत दिए कि ये उनका आखिरी IPL सीजन हो सकता है

Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now