Create

नितीश राणा ने बताया कि 2015 में वो IPL के दौरान विराट कोहली के घर क्यों गए थे

नितीश राणा
नितीश राणा
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के प्रमुख बल्लेबाज नितीश राणा (Nitish Rana) ने एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वो 2015 में आईपीएल के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने उनके घर पर गए थे। नितीश राणा के मुताबिक वो बैटिंग टिप्स लेने कोहली के यहां गए थे।

नितीश राणा ने बताया कि वो इस बात से हैरान रह गए थे कि विराट कोहली ने उन्हें पहचान लिया था। उस सीजन दोनों प्लेयर्स की टीमों के बीच एक मैच हुआ था और नितीश राणा जिस पोजिशन पर फील्डिंग कर रहे थे उसकी वजह से विराट कोहली ने उन्हें पहचान लिया था।

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो का धुआंधार शतक, ताबड़तोड़ छक्के लगाकर मोईन अली की टीम को हराया

नितीश राणा ने बताया कि विराट कोहली से उनकी क्या बातचीत हुई थी

विराट कोहली के घर पर नितीश राणा ने अपने कई संदेह दूर किए और उनसे बैटिंग टिप्स ली। उन्होंने इंडिया टीवी क्रिकेट से खास बातचीत में बताया।

मैं भैय्या (विराट कोहली) से मिलने उनके घर गया था। वहां पर मैंने उनके साथ बैठकर बात की। वो मेरा आईपीएल का पहला सीजन था। जैसे ही मैंने चीजें बतानी शुरू की वैसे ही उन्होंने मुझे रोककर कहा " तुम मेरे खिलाफ प्वॉइंट पर फील्डिंग कर रहे थे ना।" मैं सोचने लगा कि वो कैसे जानते हैं।मतलब वहां पर काफी कुछ चीजें चल रही थीं और उसके बावजूद उन्हें पता था कि मैं प्वॉइंट पर फील्डिंग कर रहा था। बातचीत के दौरान मैंने उनसे कई टिप्स लिए और अपनी सभी पुरानी शंकाओं को दूर किया। इससे मुझे काफी फायदा हुआ।

आपको बता दें कि 2015 में नितीश राणा मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। हालांकि उन्हें मौका 2016 के आईपीएल सीजन में ही मिला था। इस वक्त वो आईपीएल में केकेआर के लिए खेलते हैं और उनके प्रमुख खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2008 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी आज क्या कर रहे हैं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...