Create
Notifications

पाकिस्तान टीम से बाहर किए जाने को लेकर मुझसे कोई बातचीत नहीं की गई - शोएब मलिक

शोएब मलिक
शोएब मलिक
सावन गुप्ता

पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शोएब मलिक के मुताबिक उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता कि उन्हें टीम से बाहर क्यों किया गया और ना ही सेलेक्शन कमेटी ने इस बारे में उनसे कोई बातचीत की थी।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की 35 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया था। इस दौरे पर पाकिस्तानी टीम को 3 टी20 और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। हालांकि शोएब मलिक को इस 35 सदस्यीय टीम में भी जगह नहीं मिली। पीटीआई से बातचीत में शोएब मलिक ने कहा कि इसका जवाब केवल चीफ सेलेक्टर ही दे सकते हैं कि मुझे टीम में शामिल क्यों नहीं किया गया। उन्होंने कहा,

अगर मैं नेशनल टीम का हिस्सा नहीं हूं तो इसका जवाब केवल चीफ सेलेक्टर ही दे सकते हैं। मुझे बिल्कुल भी इस बारे में नहीं पता है और ना ही उन्होंने मुझसे इसको लेकर कोई बातचीत की थी। हालांकि मैं इसे निगेटिव नहीं लेना चाहता और पॉजिटिव रहना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे तेज 12 हजार रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज

मिस्बाह-उल-हक ने बताई थी शोएब मलिक को बाहर करने की वजह

इससे पहले पाकिस्तान टीम के हेड कोच मिस्बाह-उल-हक ने कहा था कि हम युवा खिलाड़ियों पर ही फोकस करना चाहते हैं। इसी वजह से मोहम्मद आमिर और शोएब मलिक जैसे सीनियर जैसे खिलाड़ियों को इस दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिली। उन्होंने कहा,

शोएब मलिक और मोहम्मद आमिर इस दौरे पर टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। हमने केवल उभरते हुए युवा खिलाड़ियों पर ही इस दौरे पर इनवेस्ट करने और उन्हें डेवलप करने का फैसला किया है। ये प्लेयर पाकिस्तान के लिए सभी फॉर्मेट में उपलब्ध रहेंगे।

आपको बता दें कि शोएब वनडे और टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और केवल टी20 क्रिकेट खेलते हैं। उनका मुख्य फोकस अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलना है।

ये भी पढ़ें: ड्वेन स्मिथ ने अपने भाई केमार स्मिथ के खिलाफ 6 गेंद पर जड़े 6 लगातार छक्के


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...