Create
Notifications

मुझे नहीं पता कि मेरा फॉर्म 7 महीने पहले जैसा रहेगा या नहीं - के एल राहुल

के एल राहुल
के एल राहुल
सावन गुप्ता

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल कोरोना वायरस से पहले जबरदस्त फॉर्म में थे। न्यूजीलैंड दौरे पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि अब उन्होंने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। के एल राहुल ने कहा है कि उन्हें नहीं पता है कि उनका 7 महीने वाला फॉर्म अभी बरकरार है या नहीं।

के एल राहुल ने कहा कि आईपीएल की शुरुआत में थोड़ी सी घबराहट जरुरी होगी। इसकी वजह ये है कि किसीने भी काफी समय से कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने ये भी कहा कि 7 महीने पहले उनकी फॉर्म कैसी भी रही अब उसके कोई मायने नहीं हैं।

आईएनएस से खास बातचीत में के एल राहुल ने कहा,

सबसे पहली चीज तो ये है कि हम नए सिरे से शुरुआत कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि जो 7 महीने पहले हुआ अब उसकी कोई अहमियत है। हम लोग आईपीएल की शुरुआत बिना क्रिकेट खेले कर रहे हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि मेरी बैटिंग फॉर्म वैसी ही रहेगी जैसे 7 महीने पहले थी। ये कहना भी गलत होगा कि आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट के आगाज से पहले हम नर्वस नहीं हैं। हम लोग नर्वस जरुर हैं लेकिन यही खेल की असली चुनौती होती है। किसी ने भी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा।

के एल राहुल ने एम एस धोनी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी

के एल राहुल ने इसके अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है। उन्होंने कहा,

मेरा पूरा ध्यान इस वक्त आईपीएल पर है। जहां तक धोनी की बात है तो भारतीय क्रिकेट में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है। मुझे निश्चित तौर पर ऐसा लगता है। भारतीय टीम में मुझे जो भी रोल मिला, मैंने उसे निभाया। मैं इसको लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं।

आपको बता दें कि के एल राहुल इस आईपीएल सीजन किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं। इसी वजह से उनके ऊपर इस बार एक अतिरिक्त जिम्मेदारी है। के एल राहुल जरुर इस मौके का फायदा उठाना चाहेंगे और अपनी टीम को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: मैं देखना चाहता हूं कि के एल राहुल इस आईपीएल सीजन क्या करते हैं - गौतम गंभीर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...