Create
Notifications

केन विलियमसन के खराब फॉर्म को लेकर न्यूजीलैंड से आया बड़ा बयान

केन विलियमसन (Photo Credit - IPLT20)
केन विलियमसन (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

केन विलियमसन (Kane Williamson) के आईपीएल 2022 (IPL) में खराब फॉर्म को लेकर न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विलियमसन के फॉर्म में वापसी की उम्मीद जताई है। गैरी स्टीड के मुताबिक केन विलियमसन भले ही इस वक्त खराब फॉर्म में हैं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज तक वो फॉर्म में आ जाएंगे।

केन विलियमसन की अगर बात करें तो इस आईपीएल सीजन उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने 13 मैचों में केवल 216 रन ही बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद के आखिरी लीग मुकाबले से पहले वो न्यूजीलैंड रवाना हो गए। उनके दूसरे बच्चे का जन्म होने वाला है और इसी वजह से वो न्यूजीलैंड रवाना हो गए।

केन विलियमसन टेस्ट क्रिकेट से करेंगे फॉर्म में वापसी - गैरी स्टीड

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान गैरी स्टीड ने केन विलियमसन के खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

केन विलियमसन आईपीएल में उस तरह का परफॉर्मेंस नहीं कर पाए हैं और इसी वजह से वो निराश हैं। ऐसा काफी कम ही होता है कि इतना बड़ा प्लेयर लगातार फ्लॉप होता रहे। हालांकि रेड बॉल क्रिकेट उन्हें काफी सूट करेगा और इसी वजह से वो तब फॉर्म में वापसी कर सकते हैं।

केन विलियमसन के 26 मई के आसपास इंग्लैंड पहुंचने की संभावना है। इसी तारीख से न्यूजीलैंड को काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ अपना वॉर्म-अप गेम खेलना है। वहीं दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 2 जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

आपको बता दें कि केन विलियमसन की अगुवाई में आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद का परफॉर्मेंस मिला-जुला रहा। टीम ने लगातार दो हार के साथ सीजन की शुरुआत की। हालांकि उसके बाद शानदार वापसी करते हुए अगले 5 मैच लगातार जीते। ऐसा लग रहा था कि वे प्ले-ऑफ में जगह आराम से बना लेंगे। लेकिन इसके बाद अगले पांच मैचों में उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से उनके प्ले-ऑफ में जाने की उम्मीदें बेहद कम हो गई हैं। हैदराबाद का इस सीजन एक मुकाबला और बचा हुआ है और प्ले-ऑफ में जाने के लिए उन्हें उस मैच में जीत हासिल करने के साथ ही अन्य टीमों के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...