Create
Notifications

NZ vs PAK - बाबर आजम की इंजरी को लेकर वकार यूनिस के बयान की इंजमाम उल हक ने की आलोचना

इंजमाम उल हक और बाबर आजम
इंजमाम उल हक और बाबर आजम
सावन गुप्ता

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की इंजरी को लेकर वकार यूनिस के बयान की पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने आलोचना की है। पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने रविवार को मीडिया कॉन्फ्रेंस से मुखातिब होते हुए कहा था कि बाबर आजम की इंजरी टीम के लिए एक बड़ा झटका है। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि वो सीरीज की शुरुआत से ठीक पहले इंजरी का शिकार हुए हैं। हालांकि इंजमाम उल हक को ये बयान पसंद नहीं आया।

वकार यूनिस ने अपने बयान में कहा था,

ये हमारे लिए काफी बड़ा झटका है। दूसरी टीमें बाबर आजम से डरती हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि वो दुनिया के बेस्ट प्लेयर्स में से एक हैं। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी इंजरी गलत समय पर आई, क्योंकि सीरीज की शुरुआत होने वाली थी।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - सुनील गावस्कर के मुताबिक ऋद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को पहले टेस्ट मैच में जगह मिलेगी

इंजमाम उल हक ने की वकार यूनिस के बयान की आलोचना

वकार यूनिस का ये बयान पूर्व सेलेक्टर और कप्तान इंजमाम उल हक को पसंद नहीं आया। अपने यू-ट्यूब चैनल पर इंजमाम उल हक ने इस बयान पर निराशा जाहिर की और कहा,

मैं ये देखकर हैरान था कि टीम मैनेजमेंट खुलकर ये बात कह रहा है कि बाबर आजम की इंजरी गलत समय पर आई है। सबको पता है कि बाबर आजम हमारे मेन प्लेयर हैं लेकिन मेरे हिसाब से टीम मैनेजमेंट को मीडिया में ये बात नहीं करनी चाहिए। इससे विरोधी टीम को एक मैसेज जाता है कि हमारा आत्मविश्वास गिर गया है। जब आप इस तरह से किसी चीज को स्वीकार करते हैं तो फिर विरोधी टीम को एज मिल जाता है।

आपको बता दें कि बाबर आजम चोट की वजह से टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके दाहिने अंगूठे में चोट लगी है और इसी वजह से वो अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इससे पहले सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक के भी बाएं अंगूठे में चोट लग गई थी। बाबर आजम के अब टेस्ट सीरीज से भी बाहर होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - अगर कैमरन ग्रीन ने फिटनेस टेस्ट पास किया तो वो भारत के खिलाफ अपना डेब्यू करेंगे - जस्टिन लैंगर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...