Create

NZ vs PAK - पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए नहीं रहेंगे उपलब्ध

Nitesh
वकार यूनिस
वकार यूनिस

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 जनवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वकार यूनिस ने लाहौर में अपनी फैमिली के साथ समय बिताने की इच्छा जाहिर की है। इस बात की जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक मीडिया रिलीज के जरिए दी।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों के टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से माउंट मौन्गानुई में होगी। इसके बाद 2 जनवरी से हेग्ले ओवल, क्राइस्टचर्च में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के बाद वकार यूनिस ने लीव के लिए अप्लाई किया था और इसे मंजूर कर लिया गया है। वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले टीम के साथ दोबारा जुड़ जाएंगे। साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच 26 जनवरी को कराची में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 गेंदबाज़ जिनके आंकड़ें अद्भुत हैं लेकिन शायद ही इस बारे में आप जानते हों

पीसीबी ने वकार यूनिस की लीव को लेकर दी जानकारी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा "वकार यूनिस ने टीम मैनेजमेंट से छुट्टी मांगी थी ताकि वो अपनी फैमिली के साथ समय बिता सकें। उनकी फैमिली इस वक्त लाहौर में है और वहां से वो 17 जनवरी को सिडनी जाएंगे।"

पाकिस्तान के मैनेजर मंसूर राना ने वकार यूनिस की लीव को अपना पूरा सपोर्ट दिया है। उन्होंने कहा कि वकार यूनिस इंग्लैंड दौरे से ही अपनी फैमिली के साथ नहीं रहे हैं। मंसूर राना ने कहा " वकार यूनिस जून से ही अपनी फैमिली के साथ नहीं हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होम सीरीज और न्यूजीलैंड सीरीज 14 फरवरी से पहले नहीं खत्म होगी और इसी वजह से हमने उन्हें लीव देने का फैसला किया ताकि वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कुछ वक्त बिता सकें।"

उन्होंने आगे कहा " अगर वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद वापस लौटते तो फिर उनके पास केवल एक ही हफ्ते का समय बचता। हमारे लिए फैमिली सबसे पहले आती है और इससे पहले भी हम लोग इस तरह के फैसले कई बार ले चुके हैं।"

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज बल्लेबाज जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे टेस्ट क्रिकेट में विकेट भी ले चुके हैं

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment