Create
Notifications

उस्मान ख्वाजा ने लाहौर टेस्ट के पहले दिन अपनी पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

उस्मान ख्वाजा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं
उस्मान ख्वाजा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ओपनर उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने कहा है कि वह पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ लाहौर टेस्ट मैच के पहले दिन अच्छे शेप में नहीं थे। हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि इस भीषण गर्मी वाले दिन 91 रनों की पारी खेलना संतोषजनक है। उस्मान ख्वाजा लगातार बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

ख्वाजा ने कहा कि मैं थोड़ा बीमार था। मुझे ब्रेक के बीच डॉक्टर से कुछ दवा मिली। मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। बीच-बीच में बहुत सारे माइंड गेम हुए। मैंने बस अपने आप से कहा कि बस चलते रहो, जहाँ तक हो सके जाओ और आगे बढ़ते रहो। पांच घंटे के लिए आगे बढ़ते हुए मुझे दिन के अंत में अच्छा महसूस नहीं हुआ।

उस्मान ख्वाजा ने आगे कहा कि मैं आसानी से और अधिक मेहनत कर सकता था। बड़ा शॉट खेलकर 20 या 30 पर आउट हो गया होता। गर्मी के साथ इस दिन में 90 रन बनाने को लेकर वास्तव में मैं खुश हूँ। ख्वाजा ने अपनी टीम के साथी स्टीव स्मिथ के एक शतक से चूकने के बारे में भी बात करते हुए कहा कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान अभी भी उपयोगी पारियां खेल रहे हैं। उन्होंने स्मिथ की क्षमता को लेकर भरोसा जताया।

Usman Khawaja's 2022 in Test cricket:137101*6119716044*91647 runs at an average of 107.83 #PAKvAUS https://t.co/NSJkDBLXpM

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने लाहौर टेस्ट मैच के पहले दिन 5 विकेट पर 232 रन बनाए। इस पिच में गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए मदद देखने को मिली। बल्लेबाजी में उस्मान ख्वाजा ने 91 रन बनाए। उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने 59 रन बनाए। शाहीन अफरीदी और नसीम शाह ने पाकिस्तान की टीम के लिए 2-2 विकेट हासिल किये। साजिद खान को भी 1 विकेट मिला। इस तरह पाक गेंदबाजों ने इस बार बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। दूसरे दिन का खेल दोनों ही टीमों के लिए अहम रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now