उस्मान ख्वाजा ने लाहौर टेस्ट के पहले दिन अपनी पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

उस्मान ख्वाजा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं
उस्मान ख्वाजा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ओपनर उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने कहा है कि वह पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ लाहौर टेस्ट मैच के पहले दिन अच्छे शेप में नहीं थे। हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि इस भीषण गर्मी वाले दिन 91 रनों की पारी खेलना संतोषजनक है। उस्मान ख्वाजा लगातार बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

ख्वाजा ने कहा कि मैं थोड़ा बीमार था। मुझे ब्रेक के बीच डॉक्टर से कुछ दवा मिली। मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। बीच-बीच में बहुत सारे माइंड गेम हुए। मैंने बस अपने आप से कहा कि बस चलते रहो, जहाँ तक हो सके जाओ और आगे बढ़ते रहो। पांच घंटे के लिए आगे बढ़ते हुए मुझे दिन के अंत में अच्छा महसूस नहीं हुआ।

उस्मान ख्वाजा ने आगे कहा कि मैं आसानी से और अधिक मेहनत कर सकता था। बड़ा शॉट खेलकर 20 या 30 पर आउट हो गया होता। गर्मी के साथ इस दिन में 90 रन बनाने को लेकर वास्तव में मैं खुश हूँ। ख्वाजा ने अपनी टीम के साथी स्टीव स्मिथ के एक शतक से चूकने के बारे में भी बात करते हुए कहा कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान अभी भी उपयोगी पारियां खेल रहे हैं। उन्होंने स्मिथ की क्षमता को लेकर भरोसा जताया।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने लाहौर टेस्ट मैच के पहले दिन 5 विकेट पर 232 रन बनाए। इस पिच में गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए मदद देखने को मिली। बल्लेबाजी में उस्मान ख्वाजा ने 91 रन बनाए। उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने 59 रन बनाए। शाहीन अफरीदी और नसीम शाह ने पाकिस्तान की टीम के लिए 2-2 विकेट हासिल किये। साजिद खान को भी 1 विकेट मिला। इस तरह पाक गेंदबाजों ने इस बार बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। दूसरे दिन का खेल दोनों ही टीमों के लिए अहम रहेगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now