PAK vs ENG : पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने वायरल मीम को बनाया रियल, PCB ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
बाबर आजम का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
बाबर आजम का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ऐसी मजेदार घटनाएं देखने को मिलती हैं जिन्हें देखने के बाद दर्शकों के साथ खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसा ही एक मजेदार वाकया पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन देखने को मिला। जिसमें पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) मैदान पर अंपायरिंग कर रहे मराइस इरासमस के साथ अपना पेट नापते नजर आये। सोशल मीडिया पर बाबर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, टेस्ट मुकाबले के पहले दिन पाक कप्तान का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसे देखकर लग रहा था कि, वह काफी मोटे हो गए हैं। लेकिन गौर से देखने पर पता चल रहा था कि असल में वो पेट उनके बगल में खड़े मराइस इरासमस का है। सोशल मीडिया पर बाबर की इस तस्वीर पर कई मीम बन गए। शायद उन्होंने भी यह मीम देखा होगा और बाबर को इस मीम को रियल बनाने का मौका टेस्ट के दूसरे दिन मिला।

इंग्लैंड की दूसरी पारी के छठे ओवर की आखिरी गेंद पर बेन डकेट ने स्क्वेयर लेग की ओर शॉट खेला। जहां खड़े फील्डर ने जैसे ही थ्रो किया, नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े विल जैक्स गेंद के बल्ले पर लगी और अंपायर इरासमस की ओर मुड़ गई। गेंद को अपनी ओर आता देख अंपायर ने इससे बचने की कोशिश की। ओवर के खत्म होने के बाद, बाबर अंपायर के पास आये और उनसे अपने पेट का साइज मिलाने लगे। बाबर को ऐसा करता देख अंपायर ने पेट अंदर कर लिया लेकिन बाद में पाकिस्तानी कप्तान उनके पेट पर हाथ मारते हुए आगे बढ़ गए। पीसीबी ने इस वाकये का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

पहली पारी में पाकिस्तान की टीम 202 रनों पर सिमटी

मुल्तान में खेले जा रहे इस टेस्ट मुकाबले में मेहमान टीम ने अपनी पहली पारी में 281 रन बनाये थे। जवाबी पारी में मेजबान टीम ने कप्तान बाबर आजम (75) और सऊद शकील (63) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 202 बनाये और इंग्लैंड को 79 रनों की बढ़त हासिल हुई।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now