Create

PAKvNZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान

Enter caption
Enter caption

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान हो गया है। 15 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जिस टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी उसे ही बरकरार रखा गया है।

इंजमाम उल हक की अगुवाई वाली चयन समिति ने टीम में बदलाव नहीं करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। खासकर गेंदबाजों और फील्डरों ने शानदार खेल दिखाया और यही वजह रही कि कंगारू टीम एक भी मैच जीत नहीं पाई और 3-0 से सीरीज हार गई। पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में 66 रन से, दूसरे मैच में 11 रन से और तीसरे मैच में 33 रन से हराया। बाबर आजम और मोहम्मद हफीज ने बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था। बाबर आजम ने 3 मैच में 163 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। वहीं मोहम्मद हफीज ने 3 मैचों में 111 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में शादाब खान ने 6 और इमाद वसीम ने 4 विकेट लिए। युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए।

वहीं न्यूजीलैंड की टीम भी कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ पूरी तैयारी के साथ आ रही है। ऐसे में ये सीरीज काफी रोमांचक रहने की उम्मीद है। दोनों देशों के बीच सीरीज की शुरूआत 31 अक्टूबर को होगी और सीरीज का पहला मुकाबला अबू धाबी में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा टी20 मुकाबला 2 और 4 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा। पाकिस्तान की पूरी टीम इस प्रकार है:

सरफ़राज़ अहमद (कप्तान), फखर ज़मान, शोएब मलिक, बाबर आज़म, मोहम्मद हफ़ीज़, साहिबज़ादा फरहान, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, फहीम अशरफ, हुसैन तलत, हसन अली, उस्मान खान, शाहीन शाह अफरीदी और वक़ास महमूद।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment