Create

केन विलियमसन ने पाकिस्तान सीरीज रद्द होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

मामले में केन विलियमसन का बयान थोड़ा देरी से आया है
मामले में केन विलियमसन का बयान थोड़ा देरी से आया है
Naveen Sharma

पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान में क्रिकेट की बहाली हुई है। कई देशों ने पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान (Pakistan) का दौरा किया है। लेकिन हाल ही में न्यूजीलैंड की टीम (New Zealand) ने सुरक्षा कारणों के हवाले से पाकिस्तान में अपना दौरा बिना मैच खेले ही रद्द कर दिया। इस बीच न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विलियमसन का मानना है कि कीवी टीम के इस फैसले से पाकिस्तान की छवि पर कोई गहरा प्रभाव नहीं पड़ेगा।

विलियमसन ने स्पोर्टस्टार से कहा, "वे (न्यूजीलैंड टीम) स्पष्ट रूप से वहाँ पर थे और मैदान पर जाने के लिए तैयार थे। यह अचानक हुई घटना है। मुझे निश्चित रूप से उम्मीद है कि इसका कोई स्थायी प्रभाव नहीं होगा क्योंकि यह क्रिकेट के लिए एक विशेष स्थान है और पाकिस्तान में क्रिकेट की बहाली हुई है। हमने देखा है कि ऐसी घटना बहुत कम होती है, इसलिए उम्मीद है कि वहां और भी ज्यादा क्रिकेट होने वाला है।"

विलियमसन फिलहाल आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं
विलियमसन फिलहाल आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं

विलियमसन ने आगे कहा है कि सीरीज का रद्द होना शर्मनाक घटना है। उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन यह एक शर्मनाक घटना है। पाकिस्तान में क्रिकेट को अच्छा समर्थन मिलता है। वहां क्रिकेट को लेकर बहुत जुनून है और मुझे लगता है कि लोग सीरीज के शुरू नहीं हो पाने से निश्चित तौर पर निराश होंगे। क्योंकि मैं इस समय IPL के लिए मौजूद हूं, मुझे इस बारे में ज्यादा मालूम नहीं है। मैं अगले कुछ दिनों में इसके बारे में कुछ और जान पाऊंगा।

न्यूजीलैंड की टीम 18 साल के लम्बे अंतराल के बाद पाकिस्तान के दौरे पर गई थी, जिसमें विलियमसन समेत कई मुख्य खिलाड़ी मौजूद नहीं थे। गौरतलब है कि विलियमसन इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे चरण के लिए अपनी टीम सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के साथ यूएई में मौजूद हैं। वह मौजूदा सीजन में हैदराबाद के कप्तान भी हैं। सनराइजर्स हैदराबाद का खेल आईपीएल के पहले चरण में अच्छा नहीं रहा था।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...