गौतम गंभीर से लड़ाई के बाद मैंने विराट कोहली को मैसेज किया था...पाकिस्तानी बल्लेबाज ने किया अहम खुलासा

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद हुआ था
विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद हुआ था

पाकिस्तान के प्रमुख बल्लेबाज आगा सलमान ने विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब पिछले साल आईपीएल (IPL) के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद हुआ था तब उन्होंने विराट कोहली को मैसेज किया था। आगा सलमान के मुताबिक दुनिया में कोई भी ऐसा क्रिकेट फैन नहीं होगा जो विराट कोहली (Virat Kohli) को पसंद ना करे।

दरअसल आईपीएल 2023 के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर में जमकर बहस हो गई थी। सबसे पहले विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच कुछ बातचीत हुई और इसके बाद गौतम गंभीर इसमें आ गए और फिर उनके और कोहली के बीच मैदान में बहस हो गई। यही वजह रही कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के ऊपर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया था, वहीं नवीन उल हक के ऊपर भी उनकी मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगा था। इससे पहले भी गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच आईपीएल में झड़प देखने को मिल चुकी है और फैंस आज तक उस वाकए को नहीं भूले हैं।

मैं विराट कोहली का काफी सम्मान करता हूं - आगा सलमान

आगा सलमान के मुताबिक विराट कोहली को वो काफी ज्यादा मानते हैं और इसी वजह से उस फाइट के बाद उन्हें मैसेज किया था। उन्होंने पीएसएल में अपनी टीम इस्लामबाद यूनाइटेड से बातचीत के दौरान कहा,

विराट कोहली के लिए मेरे मन में काफी इज्जत है। मुझे नहीं लगता है कि दुनिया में कोई भी क्रिकेट फैन ऐसा होगा, जो उनका सम्मान ना करे। मैंने उन्हें मैसेज किया था। मैं इस बारे में आपको डिटेल में नहीं बताउंगा लेकिन मैंने स्टार्ट में लिखा था 'विराट भाई।' मैंने उनको तब मैसेज किया था, जब आईपीएल 2023 के दौरान उनकी गौतम गंभीर के साथ लड़ाई हो गई थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता