Watch Video : 'ये गैंडा नहीं सीधा होगा...',बाबर आजम ने उड़ाया आजम खान का मजाक, पाकिस्तान में मचा बवाल

आजम खान को लेकर बाबर आजम का बड़ा बयान
आजम खान को लेकर बाबर आजम का बड़ा बयान

Babar Azam Body-Shamed Azam Khan : टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही पाकिस्तान टीम में नया बवाल देखने को मिल रहा है। आजम खान की फिटनेस को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। खुद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने आजम खान का मजाक उड़ाया है। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आजम खान को कहते हुए दिख रहे हैं...'ये गैंडा नहीं सीधा हो रहा है।'

आजम खान को टी20 वर्ल्ड कप के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर पाकिस्तानी टीम में भी सेलेक्ट किया गया है। हालांकि अभी तक वो टीम के लिए एक कमजोर कड़ी साबित हुए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वो जिस तरह से फ्लॉप हुए उसके बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही है।चौथे टी20 मुकाबले में वो बल्लेबाजी में एक भी रन नहीं बना पाए और फील्डिंग के दौरान भी कैच ड्रॉप किया। पाकिस्तान टीम को लेकर अब कहा जा रहा है कि आजम खान टीम को मैच हराने के लिए अकेले ही काफी हैं।

बाबर आजम ने आजम खान की फिटनेस का उड़ाया मजाक

ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर आजम खान की फिटनेस का काफी मजाक उड़ाया गया था। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम खुद आजम खान का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल पाकिस्तानी टीम प्रैक्टिस कर रही थी। इस दौरान बाबर आजम ने आजम खान की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये गैंडा नहीं सीधा हो रहा है। आजम खान इसके बाद कहते हुे नजर आते हैं कि मेरी क्या गलती है।

वहीं बाबर आजम के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच की तैयारियों में जुटी हुई है। टीम का पहला मैच 6 जून को यूएसए के खिलाफ है। इसके बाद पाकिस्तान को 9 जून को भारत के खिलाफ मुकाबला खेलना है। पाकिस्तान टीम में इस बार कई दिग्गज तेज गेंदबाज हैं। मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम जैसे गेंदबाजों ने दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। देखने वाली बात होगी कि इनके आने के बाद टीम को कितनी मजबूती मिलती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now