बेस्ट जासूस लगाने चाहिए...डेविड वॉर्नर का बैग चोरी होने पर पाकिस्तान  के कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's 3rd Test: Previews

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का बैग चोरी होने को लेकर पाकिस्तान टीम के कप्तान शान मसूद ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पूरे देश में डेविड वॉर्नर के बैग की तलाश होनी चाहिए और इसके लिए अगर सबसे बेस्ट जासूसों को लगाना पड़े तब भी लगाना चाहिए।

डेविड वॉर्नर सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपने करियर का आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलेंगे। हालांकि इस मैच से पहले डेविड वॉर्नर का एक बैग चोरी हो गया है, जिसमें उनका टेस्ट कैप भी रखा हुआ था। डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बैग को लौटाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जो भी ये बैग वापस करेगा, उनको वो अपनी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वाली बैग तोहफे में देंगे। डेविड वॉर्नर करियर के आखिरी टेस्ट मैच में अपने कैप को हर-हाल में हासिल करना चाहते हैं और इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्होंने ये भावुक अपील की है।

पूरे ऑस्ट्रेलिया में चलाना चाहिए सर्च अभियान - शान मसूद

वहीं पाकिस्तान टीम के कप्तान शान मसूद के मुताबिक पूरे देश में इस बैग को तलाश किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलियाई सरकार की तरफ से पूरे देश में सर्च-अभियान चलाया जाना चाहिए। हमें शायद इसे ढूंढने के लिए सबसे बेस्ट जासूसों की जरूरत पड़े। डेविड वॉर्नर क्रिकेट के बहुत बड़े ऐंबसेडर हैं और वो हर एक सम्मान और सेलिब्रेशन के हकदार हैं। उम्मीद करता हूं कि उनका ये बैगपैक मिल जाए, क्योंकि किसी भी क्रिकेटर का ये सबसे कीमती चीज होता है।

डेविड वॉर्नर चाहेंगे कि अपने आखिरी मुकाबले में ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर टीम को जीत दिलाई जाए। वो अपने होम ग्राउंड में आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं और इसी वजह से ये मुकाबला और भी खास हो जाता है। बड़ी संख्या में उन्हें फैंस का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता