Create
Notifications

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रिजवान ने कहा कि विराट कोहली के लिए वो प्रार्थना कर सकते हैं कि वो जल्द से जल्द फॉर्म में आएं क्योंकि विराट एक बहुत ही मेहनती क्रिकेटर हैं।

विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 कुछ खास नहीं रहा है। वो ज्यादा बड़ी पारियां नहीं खेल पाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी खराब रहा है। कोहली ने आरसीबी के लिए इस सीजन में अब तक 19.64 की औसत और 111.34 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाए हैं। वो तीन मैचों में तो डक पर भी आउट हो गए। कोहली एक ही सीजन में एक टीम के खिलाफ दो बार गोल्डन डक पर आउट हो गए।

विराट कोहली कड़ी मेहनत के जरिए वापसी करेंगे - मोहम्मद रिजवान

मोहम्मद रिजवान ने भी विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने क्रिकविक पर बातचीत के दौरान कहा,

मैं ये कहूंगा कि विराट कोहली एक चैंपियन प्लेयर हैं। लेकिन इस स्टेज पर हम उनके लिए प्रार्थना ही कर सकते हैं क्योंकि वो एक बहुत ही मेहनती क्रिकेटर हैं। मुश्किल समय भी आता है और चीजें आसान भी होती हैं। हर एक प्लेयर शतक बनाता है और जीरो पर भी आउट होता है। ये सब चलता रहता है। मैं उनके लिए केवल प्रार्थना कर सकता हूं और उम्मीद करता हूं कि कड़ी मेहनत के जरिए वो फॉर्म में वापसी करेंगे।

आपको बता दें कि विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर कई दिग्गज उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने उनको आईपीएल से ब्रेक लेने की सलाह दी थी। वहीं पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी कहा था कि विराट कोहली को ब्रेक की जरूरत है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...