Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पाकिस्तान में आकर भारत के एशिया कप खेलने को लेकर आया बड़ा बयान

एशिया कप  2018 जीतने के बाद भारतीय टीम
एशिया कप 2018 जीतने के बाद भारतीय टीम
Nitesh
ANALYST
Modified 18 Mar 2021
न्यूज़

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन एहसान मनी ने 2023 के एशिया कप के लिए भारत के पाकिस्तान आने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि शायद तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में सुधार हो भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करे।

एहसान मना ने "जंग" न्यूजपेपर से बातचीत में बताया कि 2022 के एशिया कप का आयोजन श्रीलंका में होगा और इस साल जून में इस टूर्नामेंट का आयोजन नहीं होगा। उन्होंने कहा, " 2022 में श्रीलंका एशिया कप की मेजबानी करेगी और 2023 में पाकिस्तान इसे होस्ट करेगा। मैं ये उम्मीद कर रहा हूं कि तब तक दोनों देशों के बीच राजनैतिक तनाव कम हो जाएंगे और भारतीय टीम उसके बाद पाकिस्तान का दौरा कर सकेगी। हाल के दिनों में बैकडोर से एक उम्मीद की किरण जगी है।"

ये भी पढ़ें: टीम सेलेक्शन में बाबर आजम की बात ना सुनने को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम अगर दौरा करती है तो फिर ये पाकिस्तान के लिए काफी अच्छा होगा - एहसान मनी

एहसान मनी ने आगे कहा कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करती है तो फिर पाकिस्तान क्रिकेट के लिए ये काफी बेहतरीन होगा। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि इस साल एशिया कप का आयोजन नहीं होगा क्योंकि पाकिस्तान पीएसएल 6 के बचे हुए मैचों का आयोजन कराने में व्यस्त रहेगा और भारतीय टीम भी आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में व्यस्त रहेगी।

उन्होंने कहा "इस साल एशिया कप कराने का सवाल ही नहीं उठता है क्योंकि हमारे पास बिल्कुल भी समय नहीं है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत को न्यूजीलैंड जाना होगा और वो वहां पर क्वांरटीन रहेंगे। इसलिए इंडियन टीम भी व्यस्त रहेगी।

ये भी पढ़ें: सुनील नारेन ने बताया कि जब उनका चयन आईपीएल 2012 में हुआ था तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी

Published 18 Mar 2021, 12:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now