Create
Notifications

काउंटी स्टिंट के दौरान जेम्स एंडरसन से सीखना चाहते हैं हसन अली

हसन अली काउंटी क्रिकेट में लंकाशायर टीम का हिस्सा हैं
हसन अली काउंटी क्रिकेट में लंकाशायर टीम का हिस्सा हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) लंकाशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। इस दौरान वो दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) से काफी कुछ सीखना चाहते हैं। एंडरसन किस तरह से सोचते हैं, हसन अली उस ब्रेन को पिक करना चाहते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें अपने आगामी मैच में रिवर्स स्विंग मिलेगा क्योंकि पिच सूखी दिख रही है।

हसन अली शनिवार को ही मैनेचेस्टर पहुंचे हैं। वो लंकाशायर के लिए छह काउंटी मुकाबले खेलेंगे। वो कैंटरबरी के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेंगे। इस साल काउंटी क्रिकेट खेलने वाले वो पाकिस्तान के 9वें क्रिकेटर होंगे।

जेम्स एंडरसन से सीखना चाहते हैं हसन अली

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान हसन अली ने लंकाशायर की तरफ से खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की काफी तारीफ की। वो उनसे सीखने के लिए काफी उत्साहित हैं। हसन अली ने कहा,

मुझे ये मौका देने के लिए मैं लंकाशायर मैनेजमेंट का आभार प्रकट करता हूं। मैं काफी उत्साहित हूं और टीम के प्लेयर्स के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं। निश्चित तौर पर हमारी टीम में जेम्स एंडरसन हैं जो काफी अच्छी बात है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने इससे पहले उनसे कभी बात नहीं की है। लेकिन अब मैं उनसे काफी सवाल पूछने वाला हूं। मैं उन्हें काफी डिस्टर्ब करूंगा। हम सबको पता है कि वो एक महान गेंदबाज हैं। वो दोनों तरफ से गेंद को स्विंग कराते हैं। मैं ये सीखना चाहता हूं कि वो आखिर किस तरह से गेंद को स्विंग कराते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हसन अली का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था। वो दो मैचों में मात्र दो ही विकेट ले पाए थे। ऐसे में काउंटी मैच के दौरान वो अपनी लय हासिल करने की कोशिश करेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...