Hindi Cricket News: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी बाहर 

मोहम्मद नवाज
मोहम्मद नवाज

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम से काफी लंबे समय से दूर रहने वाले बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद और स्पिन गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद नवाज ने वनडे टीम में वापसी कर ली है। दोनों ही खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

पाकिस्तान के नए कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान किया है, जिसमें इन दोनों ही खिलाड़ियों का नाम शामिल है। वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और हसन अली दोनों ही खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा गया है। शाहीन अफरीदी जहां डेंगू से पीड़ित होने के कारण टीम में शामिल नहीं हो सके।

वहीं हसन अली की पीठ में चोट लगने के कारण वह टीम में शामिल नहीं हो सके। इसके अलावा पाकिस्तान की विश्वकप टीम में शामिल मोहम्मद हफीज को भी टीम से बाहर रखा गया है। वह वर्तमान में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स की ओर से कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। जबकि शोएब मलिक संन्यास ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें : लगातार दो टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर रहने के बाद कुलदीप यादव ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि इफ्तिखार अहमद ने नवंबर 2015 में अपना आखिरी वनडे मैच खेला था। वहीं पाकिस्तान कप के दौरान उन्होंने पंजाब की ओर से शानदार प्रदर्शन कर लगातार शतक बनाए और वनडे टीम में वापसी की। जबकि नवाज ने इसी टूर्नामेंट में फेडरल एरिया की ओर से खेलते हुए दो अर्धशतक बनाए थे।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तान की वनडे टीम : सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम, आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहैल, मोहम्मद हसनैन, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान खान शिनवारी, वहाब रियाज।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now