श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए गॉल पहुंची पाकिस्तानी टीम, भव्य स्वागत का पीसीबी ने शेयर किया वीडियो 

बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान पर बड़ी जिम्मेदारी होगी
बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान पर बड़ी जिम्मेदारी होगी

श्रीलंका के खिलाफ 16 जुलाई से होने वाले पहले टेस्ट मुकाबले (SL vs PAK) के लिए पाकिस्तान की टीम गॉल पहुँच गई है। टीम इससे पहले कोलम्बो में थी, जहाँ उन्होंने एक अभ्यास मैच भी खेला जो ड्रॉ रहा। गॉल पहुँचने पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का भव्य तरीके से स्वागत हुआ। पाकिस्तान को अपनी आखिरी टेस्ट सीरीज में घर पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और उनका स्लो बल्लेबाजी एप्रोच भी आलोचना का विषय रहा था। ऐसे में टीम जरूर कुछ चीजों में सुधार करते हुए जीत दर्ज करना चाहेगी।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोलम्बो से गॉल जाने और उनके स्वागत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर साझा किया है। पीसीबी ने ट्वीट में लिखा,

कोलम्बो से गॉल, पहले टेस्ट से पहले गॉल पहुंचने पर लड़कों का गर्मजोशी से स्वागत

ऐसी खबरें आई हैं कि श्रीलंका के प्रधान मंत्री रानिल विक्रमसिंघे द्वारा राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे के देश से बाहर निकलने के बाद 'आपातकाल की स्थिति' घोषित करने के बाद सीरीज खतरे में है। लेकिन सीरीज योजना के अनुसार आगे बढ़ेगी जबकि क्रिकेट बोर्ड लगातार श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के संपर्क में है और वे श्रीलंका में पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ भी स्थिति पर चर्चा कर रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान का स्क्वाड

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील, शाहीन अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह।

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से गॉल में होगी। इसके बाद सीरीज का दूसरा मुकाबला आर प्रेमदासा स्टेडियम में 24 जुलाई से खेला जायेगा। दोनों टीमों के बीच यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now