Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

PAK vs SL, दूसरा टेस्ट: पाकिस्तान को पहली पारी में सस्ते में समेटने के बाद श्रीलंका को भी लगे शुरुआती झटके

  • श्रीलंकाई गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:27 IST

 बाबर आजम
बाबर आजम

कराची में पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका ने पहली पारी में दो विकेट खोकर 41 रन बनाए। वे पाकिस्तान के स्कोर से अभी 150 रन पीछे हैं। पाकिस्तान की पहली पारी 191 रन पर सिमट गई। श्रीलंका के कुशल मेंडिस 4 और एंजेलो मैथ्यूज 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। यह फैसला बिलकुल गलत साबित हुआ। शान मसूद 5 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान अजहर अली बिना खाता खोले आउट हुए। इस समय कुल स्कोर 10 रन था। यहाँ से बाबर आजम और आबिद अली ने पारी संभाली और तीसरे विकेट के इए अर्धशतकीय साझेदारी की। आबिद अली 38 रन बनाकर आउट हो गए। बाबर अली अच्छी लय में नजर आ रहे थे और फिफ्टी लगाने के बाद संयम खो बैठे। वे 60 रन बनाकर चलते बने। अशद शफीक (63) ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन उनके आउट होते ही पूरी टीम 191 रन पर सिमट गई। श्रीलंका के लिए लाहिरू कुमारा और लसिथ एम्बुलडेनिया ने 4-4 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें:दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज की हार के 3 कारण

श्रीलंका की पहली पारी में भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। ओशाडा फर्नान्डो 4 रन बनाकर आउट हुए। दिमुथ करुणारत्ने ने बेहतरीन शुरुआत की। उनको पच्चीस रन के निजी स्कोर पर मोहम्मद अब्बास ने चलता कर श्रीलंका को दूसरा झटका दिया। दिन के अंतिम समय में कुशल मेंडिस और एंजेलो मैथ्यूज ने कोई विकेट नहीं गिरने दिया और श्रीलंका का स्कोर 41/2 रहा। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी और मोहम्मद अब्बास ने 1-1 विकेट झटके।

 संक्षिप्त स्कोर

पाकिस्तान पहली पारी: 191/10

श्रीलंका पहली पारी: 41/2

Published 19 Dec 2019, 17:51 IST
Advertisement
Fetching more content...